पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लुधियाना में चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म:मिठाई खिलाकर बेसुध करके लूटी इज्जत; किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता जब से चाचा के घर रहने आई थी, आरोपी उस पर नजर रखने लगा था। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पीड़िता जब से चाचा के घर रहने आई थी, आरोपी उस पर नजर रखने लगा था। - प्रतीकात्मक फोटो

लुधियाना के एसएएस नगर में चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। युवती को उसके चाचा के बेटे ने मिठाई खिलाकर बेहोश किया और फिर उसकी इज्जत लूटी। पुलिस ने युवक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता ने थाना सदर खरड़ पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि उसके पिता 13 मई 2020 को उसे कबीर नगर में उसके चाचा के घर छोड़ गए थे। लेकिन उसके चाचा का बेटा अक्षय उस पर बुरी नजर रखने लगा था। मौका मिलते ही वह उसके साथ छेड़छाड़ करता था।

विरोध करने पर अक्षय ने उसे मारने की धमकी थी। इस बीच अक्षय ने उसे मिठाई खाने को दी, जिसे खाकर वह बेहोश हो गई। जिसका फायदा उठाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह होश में आई तो निर्वस्त्र थी। बात की तो किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

लेकिन वह उसकी हरकतों से तंग आ गई थी, इसलिए उसने पिता को मामले की जानकारी दी। फिर परिजनों के साथ थाना सदर खरड़ जाकर जीरो पर एफआईआर दर्ज कराते हुए मामले की सूचना सलेम टाबरी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज किया।

मामले की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर तमन्ना देवी ने बताया कि मामला पुराना है और हमारे पास जीरो पर एफआईआर आई है। हम मामले की जांच में युवती को भी शामिल करेंगे। पड़ताल करने के बाद सबूत जुटाकर मामले में बनती आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...