पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंदिर में चोरी:गुरु रविदास की मूर्ति को पहनाया हार और फिर दान पेटी से पैसे ले उड़ा चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ मास्क पहनकर आया चोर

जालंधर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जालंधर में लम्मा पिंड स्थित रविदास मंदिर की घटना, मंदिर के सेवादार ने दी शिकायत

जालंधर में मंदिर से एक चोर गुरु रविदास की मूर्ति पर सजा नोटों का हार और सामने रखी गोलक से पैसे चोरी कर ले गया। यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, वहीं मंदिर के सेवादार ने घटना की सूचना थाना रामा मंडी पुलिस को दी है। पुलिस ने मौके का मुआयना करके और सीसीटीवी फुटेज को लेकर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

लम्मा पिंड में रहने वाले मंदिर के सेवादार जसपाल सिंह ने बताया कि वह गुरु रविदास मंदिर के पास जनरल स्टोर चलाते हैं। दो दिन पहले सुबह छह बजे वह मंदिर में गए तो देखा कि गुरु रविदास की मूर्ति के गले में पहनाया गया नोटों का हार गायब था। गोलक से भी पैसे निकले हुए थे। उन्होंने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें मास्क से मुंह ढका एक युवक चोरी करते नजर आया। उसने तार डालकर गोलक से पैसे निकाले और भाग गया।

उन्होंने कहा कि मंदिर के चारों तरफ चारदीवारी है और गेट भी लगा हुआ है। हर रोज मंदिर को सफाई के लिए खोला जाता है और दोपहर में दर्शन के लिए भी मंदिर खुला रहता है। इसी दौरान किसी ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी है। वह अपने स्तर पर भी चोरी करने वाले लड़के की तलाश कर रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें