IAS के बेटे की मौत पर सियासी घमासान:कांग्रेस बोली-कानून प्रक्रिया का ड्रामा बना दिया; AAP का जवाब - करप्शन पर एक्शन जारी रहेगा

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने विपक्षी दल नेता प्रताप बाजवा और विधायक सुखजिंदर रंधावा के साथ जाकर पोपली के परिवार से दुख जताया। - Dainik Bhaskar
पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने विपक्षी दल नेता प्रताप बाजवा और विधायक सुखजिंदर रंधावा के साथ जाकर पोपली के परिवार से दुख जताया।

सीनियर IAS अफसर संजय पोपली के बेटे कार्तिक की मौत से पंजाब में सियासी घमासान मच गया है। कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पंजाब में कानून प्रक्रिया का ड्रामा बना दिया गया है। वहीं आम आदमी पार्टी सरकार के बचाव में आ गई।

आप प्रवक्ता ने कहा कि कार्तिक की मौत दुखदायी है लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की जंग जारी रहेगी। पंजाब विजिलेंस की टीम शनिवार दोपहर IAS पोपली के चंडीगढ़ के सेक्टर 11 स्थित घर में रिकवरी करने आई थी। इसी दौरान कार्तिक की गोली लगने से मौत हो गई।

पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का ट्वीट।
पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का ट्वीट।

निजी हितों के लिए कीमती जान ले ली
अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए। आम आदमी पार्टी की सरकार ने कानून प्रक्रिया ड्रामा बनाकर रख दिया है। निजी हितों के लिए एक कीमती जान ले ली गई। किसी की जान लेना माफी के योग्य गुनाह नहीं है। अब कार्तिक को वापस कौन लाएगा?।

आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग।
आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग।

भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति जारी रहेगी : AAP
आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है। अपने मंत्री के खिलाफ भी एक्शन लिया गया। करप्शन में IAS पोपली को पकड़ा गया। उनके बेटे की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। मगर, इतना साफ है कि करप्शन को लेकर सरकार कोई कंप्रोमाइज नहीं करेगी। बिना बदलाखोरी के सरकारी एजेंसियों का काम चलता रहेगा। कंग ने कहा कि कार्तिक ने सुसाइड किया है। करप्शन की वजह से परिवार पर मेंटल प्रेशर रहता है। यह इस घटना में पता चलता रहता है।