पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • School Teacher Was Showing Pornographic Video To 10th Student In Phagwara Of Punjab; Arrested By Police

शर्म आनी चाहिए, क्या ऐसे होते हैं गुरु?:10वीं की छात्रा को दिखाता था अश्लील वीडियो; लोगों ने मुंह काला कर चप्पलों से पीटा, पुलिस ने गिरफ्तार किया

फगवाड़ा5 महीने पहले
प्रिंसिपल के सामने मुंह छिपाता आरोपी अध्यापक।
  • सोमवार का मामला था, मंगलवार को अभिभावकों को पता चला, दो दिन की छुट्‌टी होने के कारण शुक्रवार को कार्रवाई हुई

पंजाब के फगवाड़ा जिले में सुभाष नगर चाैक स्थित SD मॉडल स्कूल में शुक्रवार सुबह उस समय माहाैल गरमा गया, जब पैरेंट्स ने टीचर पर उनकी बेटी काे अश्लील वीडियाे दिखाने और अश्लील हकरतें करने का आराेप लगाया। परिजनाें के साथ पूरे इलाके के लाेग स्कूल पहुंचे और वहां आरोपी अध्यापक का मुंह काला करके चप्पलों से उसकी धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी अध्यापक को बीच बाजार से लेकर जाती पुलिस।
आरोपी अध्यापक को बीच बाजार से लेकर जाती पुलिस।

SHO सिटी नवदीप ने खुद मौके पर पहुंचकर अध्यापक काे हिरासत में लिया। आरोपी हिमाचल का रहने वाला है। पुलिस को दी शिकायत में परिजनाें ने आराेप लगाया कि उनकी बेटी स्कूल में ही अध्यापक से टयूशन लेती है। साेमवार काे रुटीन की तरह उनकी बेटी टयूशन लेने आई। इस दाैरान अध्यापक विकास ने उसे अपने मोबाइल पर एक अश्लील वीडियो दिखाई। यही नहीं, विकास ने उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की।

इस घटना से डरी सहमी छात्रा ने मंगलवार को इस बारे में अभिभावकों को बताया। फिर बैसाखी और अंबेडकर जयंती की छुट्‌टी हो गई। शुक्रवार को जब वह स्कूल पहुंची तो अभिभावक भी साथ आए और उन्होंने उक्त अध्यापक को पकड़ लिया। इसके बाद स्कूल में अभिभावकों का तांता लगा गया। फिर सभी ने अध्यापक का मुंह काला किया और चप्पलों से धुनाई करते हुए उसे प्रिंसिपल कुसुम के रूम में ले गए।

आरोपी अध्यापक की चप्पलों से धुनाई करते अभिभावक।
आरोपी अध्यापक की चप्पलों से धुनाई करते अभिभावक।

स्कूल प्रिंसिपल ने मामला जानने के बाद आरोपी अध्यापक को तुंरत नौकरी से निकाल दिया। फिर अभिभावकों ने पुलिस को बुलाया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना सिटी प्रभारी नवदीप सिंह ने आरोपी अध्यापक को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। उन्हाेंने कहा कि लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...