• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Scooty riding miscreants attacked woman sitting in street with sharp edged weapon, incident captured in CCTV

वारदात / गली में बैठी महिला पर स्कूटी सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला किया, घटना सीसीटीवी में कैद

जालंधर के न्यू गौतम नगर में गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हमले की तस्वीर। जालंधर के न्यू गौतम नगर में गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हमले की तस्वीर।
X
जालंधर के न्यू गौतम नगर में गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हमले की तस्वीर।जालंधर के न्यू गौतम नगर में गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हमले की तस्वीर।

  • जालंधर के न्यू गौतम नगर में घर के साथ ही मनियारी की दुकान बंद करके गली में दूसरी महिलाओं के साथ बैठी हुई थी परविंदर कौर
  • गालियां निकाल रहे युवकों को रोका तो हमलावर हुए, बीच-बचाव में आए पति को भी किया घायल

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:04 PM IST

जालंधर. जालंधर में सोमवार देर रात गली में बैठी एक महिला को स्कूटी सवार 2 युवकों ने तेजधार हथियारों के साथ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावरों ने बीच बचाव में आए महिला के पति को भी घायल कर दिया। दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। साथ ही यह सारी घटना सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

सिविल अस्पताल में भर्ती घायल महिला परविंदर कौर।

परविंदर कौर पत्नी कंवलजीत सिंह निवासी न्यू गौतम नगर ने बताया कि उनकी घर के साथ ही मनियारी की दुकान है। कल शाम दुकान बंद करने के बाद वह गली में दूसरी महिलाओं के साथ बैठी हुई थी कि कुछ समय बाद स्कूटी पर सवार दो युवक आए और गालियां निकालते हुए निकल गए। इसके बाद महिला ने युवकों को आवाज लगाकर रोका और गालियां निकालने का कारण पूछा। इतने में ही दोनों युवक भड़क गए और उन्होंने महिला को पीटना शुरू कर दिया। यह सब देख महिला का पति भी वहां आ गया और अपनी पत्नी को छुड़ाने लगा, लेकिन युवकों ने उस पर भी हमला कर उसे भी घायल कर दिया। 
शोर सुनकर इलाकावासी इकट्ठे हुए तो हमलावर मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल अवस्था में पति-पत्नी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया और घटना की सूचना थाना बस्ती बाबा खेल की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान गली में लगे सीसीटीवी को चेक किया गया तो उसमें पूरी घटना कैद हो चुकी थी। जांच अधिकारी मंगतराम ने बताया कि उन्होंने हमलावरों को ट्रेस कर लिया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना