पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Security Breaches In Tricity; Chandigarh Air Force Police Caught Man Who Takes Selfie With Plane

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माल लेकर आया था बंधे हाथ जेल जाएगा:प्लेन के साथ सेल्फी लेने की चाह में ट्रक के कंडक्टर ने एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदी, गिरफ्तार

जीरकपुर (पंजाब)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीरकपुर पुलिस की हिरासत में हथकड़ी में जकड़ा चंडीगढ़ की मिलक कॉलोनी धनास का विकास राणा उर्फ काकू। यह रात में एयरफोर्स स्टेशन के पाबंदीशुदा जोन में घुस गया था। - Dainik Bhaskar
जीरकपुर पुलिस की हिरासत में हथकड़ी में जकड़ा चंडीगढ़ की मिलक कॉलोनी धनास का विकास राणा उर्फ काकू। यह रात में एयरफोर्स स्टेशन के पाबंदीशुदा जोन में घुस गया था।
  • ट्रक पर कंडक्टरी करता है चंडीगढ़ की मिलक कॉलोनी धनास का 22 वर्षीय विकास राणा उर्फ काकू
  • सोमवार रात को कुछ सामान लेकर वह एयरफोर्स स्टेशन के गोदाम एरिया में आया था

ट्राई सिटी में सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। यहां एक युवक एयरपोर्ट की दीवार फांदकर अंदर घुस गया। एयरफोर्स पुलिस ने उसे पकड़कर जीरकपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी के खिलाफ जीरकपुर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि वह यहां गोदाम में माल लेकर आया था। जब जहाज देखे तो उसकी हसरत इनके साथ सेल्फी लेने की हुई। वह हसरत भरे मन से आया था और बंधे हाथ जेल जाएगा।

मामला सोमवार रात करीब ढाई बजे का है। चंडीगढ़ की मिलक कॉलोनी धनास का 22 साल का विकास राणा उर्फ काकू एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदकर भीतर घुस गया। गश्त कर रहे जवानों ने कुछ हरकत महसूस की। थोड़ी देर बाद यहां घुसे विकास को काबू कर लिया और आला अफसरों को इसकी जानकारी दी। एयरफोर्स पुलिस को भी जानकारी दी गई।

बताया जाता है कि विकास राणा एक ट्रक पर कंडक्टरी करता है। सोमवार रात को वह गोदाम क्षेत्र में माल लेकर आया था। वह हवाई जहाज के साथ सेल्फी लेने के लिए ही एयरफोर्स स्टेशन में घुसा था। मंगलवार शाम को संदिग्ध से पूछताछ के बाद एयरफोर्स पुलिस ने उसे जीरकपुर पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामले की जांच कर रहे ASI रविन्द्र सिंह ने बताया कि युवक के खिलाफ एयरफोर्स के उच्च अधिकारियों की शिकायत पर धारा 447, 448, 459, 450, 451, 452, 453, 454, 455, 456, 457, 458, 459, 460, 461 IPC और धारा 3, 7 ऑफ इंडियन ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट 1923 के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें