पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुर्माना:बिना तलाक प्रेमी के साथ रहने पर मांगी सुरक्षा, हाईकोर्ट ने 25000 जुर्माना लगा याचिका की खारिज

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पति से बिना तलाक लिए अपने प्रेमी के साथ रहने पर जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की मांग महिला को महंगी पड़ गई। हाईकोर्ट ने याचिका को खारिज करते हुए 25 हजार रुपए जुर्माना लगाने के आदेश दिए। जस्टिस मनोज बजाज ने पटियाला के चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट को जुर्माना राशि रिकवर किए जाने को सुनिश्चित बनाए जाने के आदेश देते हुए कहा कि जुर्माना राशि पटियाला के डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज अथॉरिटी के खाते में जमा कराई जाए। हाईकोर्ट ने याचिका खारिज करते हुए कहा कि अपवित्र रिश्ते को लेकर महज संदेह के आधार पर याचिका दायर की गई है जिसे मंजूर नहीं किया जा सकता।

पटियाला निवासी महिला ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि उसकी शादी गुरजीत सिंह नामक व्यक्ति के साथ हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं । बीते 6 माह से वह सुखविंदर सिंह नामक एक व्यक्ति के संपर्क में है और दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं। महिला ने याचिका में कहा कि सुखविंदर के साथ उसके प्रेम संबंधों का पता चलने पर उसके पति से दोनों की जान को खतरा है।

महिला ने बताया कि पटियाला के एसएसपी को शिकायत दी लेकिन इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। ऐसे में दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दे। हाईकोर्ट ने याचिका खारिज करते हुए कहा कि अपवित्र रिश्ते को लेकर महज आशंका जाहिर करते हुए याचिका दायर की गई है जिसे मंजूर नहीं किया जा सकता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें