• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • If the vegetable was not given in cheap price, the seller was killed, incident was captured in CCTV

गुंडागर्दी / सस्ते भाव में सब्जी नहीं दी तो विक्रेता पर धारदार हथियार से हमला किया, घटना सीसीटीवी में कैद

जालंधर के आदर्श नगर में सब्जी विक्रता पर हमले की वारदात की सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर।
X

  • जालंधर के आदर्श नगर की घटना, कृष्णा नगर के किशोर कुमार के रूप में हुई है पीड़ित सब्जी विक्रेता की पहचान
  • शिकायत और स्वीट्स शॉप के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर दो बदमाशों की पहचान कर ली पुलिस ने

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:48 PM IST

जालंधर. जालंधर में लॉकडाउन के बीच 7 युवकों ने गुंडागर्दी की हदें पार करते हुए एक सब्जी विक्रेता को घायल कर दिया। वारदात की वजह सस्ते भाव में सब्जी नहीं देने का बताया जा रहा है। इसके बाद युवकों ने सब्जी वाले पर दरांत से हमला कर दिया। यह घटना मिठाई की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कैमरे की फुटेज और सब्जी वाले की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सब्जी वाले किशोर कुमार निवासी कृष्णा नगर ने बताया कि रेहड़ी पर गली मोहल्ले में सब्जी बेचता है। बीते दिनों वह आदर्श नगर में सब्जी बेच रहा था। इतने में एक युवक आया और उससे सब्जी खरीदने लगा। जब पैसे देने की बारी आई तो वह उसने मुझे खरीद भाव से भी कम में देने को कहा। मेरे मना करने पर युवक ने मेरे साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। लड़के का शोर सुनकर आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करते हुए जैसे-तैसे उसे भेज दिया। थोड़ी देर बाद वह अपने साथियों के साथ वापस आया। सभी बेरहमी से सब्जी वाले को पीटने लगे। उन्होंने सारी सब्जियां भी रेहड़ी से नीचे फेंक दी।
पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी। पुलिस जांच के दौरान सामने आया है कि यह घटना पास ही मिठाई की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने 2 की पहचान रविंदर सिंह और बंटी के रूप में कर ली है, वहीं बाकी पहचान की कोशिशें जारी हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना