पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिमला की युवती की पंजाब में मौत:अमृतसर के होटल में बेहोश मिली दो युवतियां, एक ने तोड़ा दम; माता-पिता दिव्यांग, इकलौते भाई की पहले हो चुकी मौत

अमृतसर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होटल में कमरे में मृत मिली युवती सिमरन। - Dainik Bhaskar
होटल में कमरे में मृत मिली युवती सिमरन।

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले की एक युवती की पंजाब के अमृतसर स्थित एक होटल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। ACP (नॉर्थ) सरबजीत सिंह बाजवा ने आशंका जताई है कि नशे या फिर फूड प्वाइजनिंग की वजह से युवती की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण पता चल सकेंगे।

ACP सरबजीत सिंह बाजवा ने माल रोड स्थित ओडियन होटल में ठहरी दो सहेलियों की तबियत रविवार की रात को खराब हो गई थी। शिमला के कृष्णा नगर की सिमरन भाटिया और दिल्ली की जूली शर्मा को बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां सोमवार देर रात सिमरन की मौत हो गई।

मामले की जांच करती अमृतसर पुलिस।
मामले की जांच करती अमृतसर पुलिस।

सिमरन कालका में एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। रविवार रात को मां से बातचीत में सिमरन ने बताया था कि वह कालका में ही है, लेकिन सोमवार दोपहर अमृतसर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी कि सिमरन की अमृतसर के एक होटल में मौत हो गई है। सिमरन दिल्ली के अशोक नगर की जूली शर्मा के साथ अमृतसर घूमने आई थी। सिमरन के माता-पिता दिव्यांग हैं। उनका एक भाई था, जिसकी पहले ही मौत हो चुकी है। सिमरन ही पूरे घर का खर्च चलाती थी।

सब इंस्पेक्टर मोहित शर्मा का कहना है कि होटल का सारा रिकॉर्ड कब्जे में ले लिया गया है। दोनों लड़कियों के परिजन से पूछताछ की जा रही है। होटल के CCTV कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है। DVR कब्जे में ली गई है। पुलिस सभी पहलुओं से केस की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...