पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद में हत्या:जालंधर में बाप-बेटे ने दुकानदार के सिर पर रॉड मारकर ली जान, मामूली बात पर हुआ था झगड़ा

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान का सामान आरोपियों की दुकान की दीवार पर रखने से विवाद हुआ था। - प्रतीकात्मक फोटो।
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए

पंजाब के जालंधर जिले में प्रताप बाग स्थित बिजली घर के सामने दुकान चलाने वाले बुजुर्ग की बाप-बेटे ने हत्या कर दी। आरोपी पिता-पुत्र ने दुकानदार के सिर पर रॉड से हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छोटी-सी बात पर हुए झगड़े के बाद वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लिया गया है। दोनों की तलाश में छापामारी की जा रही है।

मृतक की पहचान 60 साल के जोगिंदर सिंह के रूप में हुई है। आरोपी पिता-पुत्र मृतक की दुकान के पास ही साइकिल की दुकान चलाते हैं। आसपास के लोगों ने घायल जोगिंदर को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुकान की दीवार पर सामान रखने के बाद हुआ था विवाद

सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को दी शिकायत में मृतक जोगिंदर के बेटे हरजोत ने बताया कि उसके पिता प्रताप बाग के पास नान की दुकान चलाते हैं। विवाद आरोपियों की दुकान की दीवार पर सामान रखने के कारण हुआ था। आरोपियों ने उसके पिता का सामान उठाकर फेंक दिया था। उन्होंने विरोध किया तो दोनों बाप-बेटा झगड़ा करने पर उतर आए। दोनों ने तंदूर से लकड़ी भी निकाल ली थी। उसके बाद रॉड उठाकर उनके सिर में मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें