पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शूटिंग रेंज से चली गोली एक किमी. दूर मजदूर की छाती के हुई आरपार

फिल्लौर/पंजाब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शूटिंग रेंज फिल्लौर में शनिवार को प्रैक्टिस के दौरान एसएलआर राइफल से चली गोली एक किलोमीटर दूर ट्रैक्टर पर बैठे मजदूर की छाती के आरपार हो गई। मजदूर की हालत नाजुक होने के चलते सरकारी अस्पताल से सीएमसी रेफर कर दिया गया। जिक्रयोग है कि फिल्लौर की तेहिंग रोड पर चांद मोरी लोकेशन पर पंजाब पुलिस एकेडमी की शूटिंग रेंज है, जहां एकेडमी में ट्रेनिंग पर आए पुलिस मुलाजिमों को शूटिंग की प्रेक्टिस करवाई जाती है।

शनिवार को वहां पर लुधियाना पुलिस के महिला और पुरुष अधिकारी सुबह 11:30 बजे एसएलआर राइफल से शूटिंग कर रहे थे तो उनकी गोलियां रेंज के ऊपर से निकल गईं और एक गोली एक किलोमीटर दूर ट्रैक्टर पर जा रहे दिहाड़ीदार राजकुमार को लग गई।

उसे तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, डाक्टरों ने उसे तुरंत सीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया। जख्मी राजकुमार के परिजनों ने लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। एकेडमी के रेंज इंचार्ज सुखदेव चंद ने बताया कि यह शूटिंग रेंज पंजाब पुलिस एकेडमी फिल्लौर की है, जिसे 21 नवंबर से लेकर 30 नवंबर तक लुधियाना पुलिस ने 9 दिन के लिए लीज पर लिया हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser