• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Sidhu Moose Wala Murder Case Investigation; Police On Davinder Bambiha And Vicky Gounder Group

मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी सिंगर का नाम उछला:गैंगस्टर बंबीहा और गौंडर ग्रुप ने मनकीरत औलख पर जताया शक; पुलिस करेगी पूछताछ

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब दूसरे पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का नाम उछल रहा है। गैंगस्टर दविंदर बंबीहा और विक्की गौंडर ग्रुप ने औलख का नाम लिया है। इसमें शक जताया गया है कि औलख गैंगस्टर लॉरेंस का करीबी है। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में आपसी दुश्मनी के चलते यह हत्या कराई गई है। पुलिस इस मामले में सिंगर मनकीरत औलख से पूछताछ कर सकती है। इस मामले में अभी तक औलख का कोई पक्ष सामने नहीं आया है।

मूसेवाला की कल मानसा के जवाहरके में गोली मार हत्या कर दी गई
मूसेवाला की कल मानसा के जवाहरके में गोली मार हत्या कर दी गई

गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप ने क्या कहा

मूसेवाला की हत्या के बाद दविंदर बंबीहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली। इसमें कहा कि लॉरेंस और गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला को मारकर गलत किया है। इस कत्ल में सिंगर मनकीरत औलख का पूरा हाथ है। वह सारे सिंगर्स से पैसे इकट्‌ठा करता है। वह उनकी पर्सनल इन्फॉर्मेशन लॉरेंस को देता है। मनकीरत औलख को सिक्योरिटी दी हुई है। बिना बात के मूसेवाला की सिक्योरिटी छीनकर शोर मचा दिया गया। मूसेवाला का किसी गैंगस्टर से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था।

बंबीहा ग्रुप की सोशल मीडिया पोस्ट
बंबीहा ग्रुप की सोशल मीडिया पोस्ट

गौंडर ग्रुप का यह दावा

विक्की गौंडर ग्रुप ने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला का कत्ल रुपयों के लिए हुआ है। इसके पीछे सिंगर मनकीरत औलख है। जितने भी सिंगर हैं, मनकीरत औलख उन सबकी पर्सनल इन्फॉर्मेंशन गैंगस्टर लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के साथ शेयर करता था। मनकीरत औलख की सिक्योरिटी क्यों वापस नहीं ली गई?

गौंडर ग्रुप की सोशल मीडिया पोस्ट
गौंडर ग्रुप की सोशल मीडिया पोस्ट