गैंगस्टर्स को VIP ट्रीटमेंट पर भड़के मूसेवाला के पिता:बोले- 24 घंटे नई ब्रांडेंड टी-शर्ट में दिख रहा लॉरेंस; पुलिस वाले फोटो खिंचवा रहे

चंडीगढ़4 महीने पहले

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह गैंगस्टर्स को VIP ट्रीटमेंट पर भड़क गए। मानसा में उन्होंने कहा कि लॉरेंस जैसों को 24 घंटे नई-नई ब्रांडेड टी-शर्ट पहनाकर दिखाया जा रहा है। पुलिस वाले उसके साथ फोटो खिंचवाते दिखेंगे तो नौजवानों को लगेगा कि यह खास बंदा लगता है। मुझे भी इसकी तरह ही बनना है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और गैंगस्टर लॉरेंस।
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और गैंगस्टर लॉरेंस।

इन पर 100 पर्चे हैं। सरकार बता दे कि संभालकर क्यों रखा हुआ है?। जिस पर जितने ज्यादा पर्चे हैं, उसका रंगदारी का कारोबार उतना चलता है। उन्होंने कहा कि मुझे चाहें कल सुबह मार दें लेकिन मैं चुप नहीं रहूंगा। इनकी सिक्योरिटी हटाई जाए। आम आरोपियों की तरह यह कोर्ट में जाएं। सिद्धू का कोई कसूर नहीं था। अगर तिनके जितना भी कसूर हुआ तो मैं उसकी जगह जेल काटूंगा।

मूसेवाला के माता-पिता से मिलने बच्चे मूसेवाला की फोटो वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचे।
मूसेवाला के माता-पिता से मिलने बच्चे मूसेवाला की फोटो वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचे।

मूसेवाला का कत्ल कराने वाले पकड़ से बाहर
सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि पुलिस उन्हें पकड़ सकती है जिन्होंने क्राइम किया है। जिन्होंने मूसेवाला का कत्ल कराया, वह पकड़ से बाहर हैं। तिहाड़ जैसी जेल में बैठकर मास्टरमाइंड लॉरेंस और गोल्डी साजिश रच रहे हैं। वह कहते हैं कि आज 29 तारीख है, सिद्धू बचना नहीं चाहिए, चाहे घर पर हमला कर दो। तीसरे दिन वह चैनल पर इंटरव्यू भी दे जाते हैं। गैंगस्टर्स के लिए कितनी आजादी है?। कानून आम आदमी के लिए हैं। जबकि गुंडे उनका फायदा उठा रहे हैं।

मेरे बेटे को ट्रोल किया गया, सरकार ने निहत्था किया
बलकौर सिंह ने कहा कि मूसेवाला ने विदेशों की लग्जरी जिंदगी छोड़ अपने इलाके में रहना पसंद किया। उसने पॉलिटिक्स में आकर कुछ नहीं करना था। उसे ट्रोल किया गया। आइशर से 5911 ट्रैक्टर को खींचा गया। उसे पैसे नहीं चाहिए थे। पैसे उसने बहुत कमा लिए थे। सरकार गुंडों को पनाह देनी छोड़ दो। इन्हें सिक्योरिटी देना छोड़ दो। हमारी वापस कर हमें निहत्था किया। लोगों ने इसका गुस्सा भी दिखाया। हमें सुरक्षित वातावरण चाहिए।

खबरें और भी हैं...