• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Sidhu Moosewala Murder; Former Home Minister Sukhjinder Randhawa On Bhagwant Mann Government Security

मूसेवाला के पिता के दावे पर घिरी AAP सरकार:पूर्व कांग्रेसी गृहमंत्री रंधावा बोले- यह बड़ा इंटेलिजेंस फेलियर, सिक्योरिटी कटौती की जिम्मेदारी फिक्स हो

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा। - Dainik Bhaskar
पूर्व गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के नए दावे से पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार घिर गई है। बलकौर सिंह ने कहा था कि उनके बेटे को 50-60 लोग मारना चाहते थे। चुनाव के वक्त भी 8 बार हमले की कोशिश हुई।

इस पर अब पिछली कांग्रेस सरकार में गृह मंत्री रहे सुखजिंदर रंधावा ने CM भगवंत मान की सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि यह बड़ा इंटेलिजेंस फेलियर था। मूसेवाला की सिक्योरिटी में कटौती करने वाले अफसरों की जिम्मेदारी फिक्स होनी चाहिए।

मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टर्स के पैरलल सरकार चलाने की भी बात कही थी।
मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टर्स के पैरलल सरकार चलाने की भी बात कही थी।

गैंगस्टर के दावों पर निर्भर मान सरकार की जांच
सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि मूसेवाला के कत्ल केस में पंजाब पुलिस की जांच संतोषजनक नहीं है। सरकार को कत्ल का कोई क्लू नहीं मिल रहा है। वह सिर्फ विदेश में बैठे गैंगस्टर के दावों पर निर्भर हैं। उन्होंने कहा कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के दावे से साफ है कि मान सरकार इंटेलिजेंस लेवल पर पूरी तरह फेल हुई है।

कातिल गांव में मूसेवाला रेकी कर रहे थे, सरकार ने सिक्योरिटी घटा दी
जब हत्यारे गांव में थे। मूसेवाला की घेराबंदी और रेकी कर रहे थे तो मान सरकार ने सिक्योरिटी घटा दी। यह कैसे संभव है कि इंटेलिजेंस को मूसेवाला को इतने बड़े थ्रैट का पता नहीं वला। हत्यारे काफी पहले से मूसेवाला की हत्या की साजिश रच रहे थे। इसके बावजूद पंजाब पुलिस मूसेवाला को खतरे का अंदाजा नहीं लगा सकी। अगर पंजाब पुलिस जिम्मेदारी से काम करती तो मूसेवाला की कीमती जिंदगी बचाई जा सकती थी।

खबरें और भी हैं...