पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मातम में बदला होली का जश्न:फगवाड़ा में मोबाइल को लेकर हुए झगड़े में सिक्किम के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, अस्पताल में तोड़ा दम

फगवाड़ा/मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुंह की बोलचाल मारपीट में बदल गई और देखते ही देखते युवक ने दूसरे के पेट में चाकू घोंप दिया। - Dainik Bhaskar
मुंह की बोलचाल मारपीट में बदल गई और देखते ही देखते युवक ने दूसरे के पेट में चाकू घोंप दिया।
  • आरोपी मृतक के दोस्त के कैफे में शैफ था और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया

पंजाब के फगवाड़ा जिले के गांव चहेड़ में मोहाली में रहकर पढ़ाई कर रहे सिक्किम के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। छात्र ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। थाना सतनामपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल फगवाड़ा में पोस्टमॉर्टम कराया।

घटना की जांच कर रहे SHO सुरजीत सिंह पतड़ ने बताया कि वारदात मोबाइल को लेकर हुए झगड़े के तहत अंजाम दी गई। मृतक की पहचान एमडी आस्त अंसारी (32) पुत्र एमडी नसीर अंसारी निवासी सिस्टम नगर सिक्किम के रूप में हुई है। परिजनों को मौत की खबर दे दी गई है।

चहेड़ पुलिस चौकी के इंचार्ज दर्शन सिंह ने बताया कि मृतक मोहाली के अभीपुर कॉलेज में ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा कर रहा था। वह वहां पर अपने दोस्त मोहम्मद के साथ रहता था, लेकिन इनका एक दोस्त सुशांक फगवाड़ा में गांव चहेड़ के पास महेड़ ला गेट के निकट PG में रहता था।

मोबाइल को लेकर हुआ था झगड़ा

मृतक और उसका दोस्त मोहम्मद होली खेलने के लिए मोहाली से फगवाड़ा सुशांक के पास आए थे। सुशांक का एक कैफे है और वहां पर रंजन कुमार नामक लड़का शैफ था। वह भी सुशांक के यहां होली खेलने आया था। इस दौरान मोबाइल फोन को लेकर मृतक और रंजन कुमार के बीच झगड़ा हो गया।

झगड़ा इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक पहुंच गई और एकाएक रंजन ने एमडी आस्त अंसारी के पेट में चाकू घोंप दिया। उसके बाद वह मौके से फरार हो गया। सुशांक और अन्य दोस्त घायल अंसारी को लेकर फगवाड़ा सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे निजी अस्पताल जालंधर रेफर कर दिया गया। लेकिन वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक के दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपी शैफ की तलाश जारी है, जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें