पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Silence On Agricultural Law ...! Union Minister Questioned Farmers, Said Haryana Did What It Did Right

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेस कांफ्रेंस:कृषि कानून पर चुप्पी...! केंद्रीय मंत्री ने किसानों पर सवाल टाले, बोले-हरियाणा ने जो किया वो ठीक

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोम प्रकाश ने की प्रेस कांफ्रेंस, सवालों पर बचाव करने वाले सूद व खन्ना भी चुप रहे

भाजपा के केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने रविवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने जहां फगवाड़ा रोड पर प्रस्तावित रेलवे ओवरब्रिज को रोकने का श्रेय लेते हुए कहा कि उन्होंने 500 दुकानदारों को उजड़ने से बचाया है। वहीं, दिल्ली में किसानों के आंदोलन को लेकर पूछे तमाम सवालों पर वह टालमटोल कर गए।

प्रेसवार्ता में जब मंत्री से किसान आंदोलन के बार में पूछा तो वे चुप्पी साध गए और कहा कि मुझसे यह बात मत करो। हरियाणा की सरकार ने कानून व्यवस्था बनाने के लिए जरूरी कदम उठाए। बताते चलें कि फगवाड़ा रोड पर बनाए जाने वाले पुल को रोकने का श्रेय लेने की दोनों पार्टियों में हौड़ है। बताते चलें कि ओवरब्रिज की जो अप्रोच बनाई जानी थी, जिसको लेकर दुकानदारों को आपत्ति थी, वह पंजाब सरकार बनाने वाली थी और उसे सरकार ने ही रोका है। तकनीकी तौर पर रेलवे अपनी ही जमीन पर पुल बनाती है, जो कि रेलवे लाइन के बिलकुल उपर वाला हिस्सा ही होता है जबकि पुल को अप्रोच राज्य सरकार की तरफ से बनाई जाती है।

फगवाड़ा रोड पर रेलवे ओवरब्रिज को रुकवाने का श्रेय लिया, कहा, 500 दुकानदारों को उजड़ने से बचाया

इस दौरान सोम प्रकाश ने हरियाणा सरकार की प्रशंसा की और कहा कि किसानों को रोकने के लिए वहां की भाजपा सरकार ने कानून व्यवस्था बनाने के लिए जरूरी कदम उठाए।केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश की प्रेस कांफ्रेंस में अकसर साथ बैठने वाले भाजपा नेता तीक्षण सूद और अविनाश राय खन्ना अकसर पत्रकारों के सवालों पर जवाब करते थे, लेकिन आज की प्रेस कांफ्रेंस में किसानों का मामला उठाने पर दोनों ने भी चुप्पी ही साधे रखी। इस दौरान भाजपा के जिला प्रधान निपुण शर्मा भी मौजूद रहे।

टांडा : हमले में जख्मी आरएसएस के कार्यकर्ता का हाल पूछने पहुंचे

टांडा उड़मुड़| गत दिनों महादेव मंदिर में आरएसएस बैठक के दौरान भाजपा वर्कर रंजीत सिंह पर कुछ युवकों ने गंडासी से हमला कर गंभीर जख्मी कर दिया था। रंजीत सिंह का हालचाल पूछने के लिए रविवार को केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश सरकारी अस्पताल टांडा में पहुंच। उनके साथ भाजपा जिला प्रधान संजीव मिनहास, भाजपा मंडल टांडा के प्रधान अमित तलवाड़, अमनदीप रूबल, जवाहर लाल खुराना, राजन सोंधी, अनिल गोरा व अन्य उपस्थित थे। केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने कहा कि पंजाब में भाजपा और आरएसएस वर्कर्स पर हो रहे हमलों को भाजपा किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser