पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Son in law Who Killed Homeguard Jawan Arrested; He Used To Provoke His Wife And Killed Her

धर-पकड़:होमगार्ड जवान की हत्या करने वाला दामाद गिरफ्तार; बोला-पत्नी को भड़काता था, इसलिए मार डाला

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर के गुरु रामदास नगर का रहने वाला रवि कुमार, जिस पर बीतेदिन अपने ससुर की हत्या का आरोप है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
  • शनिवार शाम को राजनगर में की गई थी महिला पुलिस थाने में तैनात शिव नगर के होमगार्ड जवान घारा राम की हत्या
  • सर्जिकल फैक्ट्री में काम करता है गुरु रामदास नगर निवासी दामाद रवि कुमार, खुद ही बनाया एक ही बार में सिर काट देने वाला चाकू

जालंधर में बीते दिन बीच सड़क अपने ससुर के पेट में चाकू घोंपकर हत्या करने वाले को रविवार को कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रवि कुमार का कहना है कि उसका ससुर घारा राम उसकी पत्नी को भड़काता रहता था। जितनी बार पत्नी को मनाने गया था, उसके बाप ने भड़काकर माहौल खराब कर दिया। इसी कारण उसे रास्ते से हटाना जरूरी हो गया था।

जालंधर के राजनगर में हत्या की वारदात के मौके पर पड़ा घारा राम का शव और जांच के लिए पहुंची पुलिस लोगों से बात करते हुए।
जालंधर के राजनगर में हत्या की वारदात के मौके पर पड़ा घारा राम का शव और जांच के लिए पहुंची पुलिस लोगों से बात करते हुए।

बताते चलें कि शनिवार शाम को महिला पुलिस थाने में तैनात शिव नगर में रहने वाले होमगार्ड जवान घारा राम की गुरु रामदास नगर निवासी उसके दामाद रवि कुमार ने बीच सड़क चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। परिजनों के मुताबिक 6 महीने पहले ही रवि कुमार और घारा राम बाबा की बेटी रोशनी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। कुछ समय पहले रवि कुमार ने रोशनी पर दरांत से हमला किया था। इसके बाद रोशनी अपने मायके में आकर रहने लगी थी। पुलिस को शिकायत की थी और अदालत में केस भी चल रहा था। इसी के चलते शनिवार को दामाद रवि कुमार ने घारा राम की उस वक्त हत्या कर दी, जब वह बाइक पर घर लौट रहा था। हत्या के आरोपी रवि को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि सर्जिकल फैक्ट्री में काम करने वाले रवि कुमार ने बताया कि वह अपने ससुर से इतना नाराज था कि उसकी हत्या करने के लिए कई दिनों से सोच रहा था। वह अपने ससुर घारा राम का सिर काटकर ले जाना चाहता था। पिछले हफ्ते उसने खुद ही एक तेजधार चाकू बनाया। सर्जिकल का काम जानता था, इसलिए चाकू ऐसा बनाया कि एक ही बार में उसका काम तमाम हो जाए और वह उसका सिर काट ले जाए।

इस बारे में एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि थाना बाबा खेल की पुलिस ने आरोपी रवि निवासी गुरु रामदास नगर जालंधर को बस्ती पीरदाद रोड से गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के मुताबिक वह अपने किसी रिश्तेदार के घर पर छिपा हुआ था। अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें