पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Staggered Wife's Throat To Stop From Drug Abuse, Police Locked Themselves In Room And Called Police; Dead Body Found In Bathroom

भलाई की चाहत ही बन गई कसूर:नशा करने से रोकने पर घोंटा पत्नी का गला, बच्चों को कमरे में बंद करके खुद ही बुलाई पुलिस; बाथरूम में मिली लाश

फगवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फगवाड़ा इलाके के गांव भाखड़ी आना में मामूली तकरार के कारण मार दी गई महिला रणजीत कौर की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फगवाड़ा इलाके के गांव भाखड़ी आना में मामूली तकरार के कारण मार दी गई महिला रणजीत कौर की फाइल फोटो।

फगवाड़ा इलाके के गांव भाखड़ी आना में मामूली तकरार के कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या की वजह पत्नी के द्वारा नशा करने से रोके जाने को बताया जा रहा है। उसने बच्चों को कमरे में बंद कर दिया और पत्नी की हत्या के बाद हत्या के बाद शव को बाथरूम में छोड़कर पुलिस को खुद ही सूचना दी और मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने महिला का शव बाथरूम से बरामद किया।

घटना की सूचना के बाद पहुंचे SP, DSP और अन्य पुलिस अधिकारी।
घटना की सूचना के बाद पहुंचे SP, DSP और अन्य पुलिस अधिकारी।

मौके पर पहुंचे फगवाड़ा के SP, DSP और SHO रावलपिंडी को सरपंच जंग बहादुर सिंह ने बताया कि संदीप सिंह की शादी 10 साल पहले हुई थी। पेशे से ड्राइवर संदीप नशे का आदी है और फगवाड़ा के ड्रग एडिक्शन सेंटर से उसका इलाज भी चल रहा था। उसकी पत्नी रणजीत कौर उसे इससे दूर रहने को कहती थी। इसके चलते आए दिन दोनों में तकरार होती थी। रविवार रात को फिर से हुए झगड़े के बारे में सोमवार सुबह रणजीत कौर सरपंच के पास पहुंची थी। इसके बाद संदीप सिंह ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

SP सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करे सूचना दी और अपने बच्चों को घर के अंदर बंद करके भाग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर आगे की कार्रवाई शुरू की।

खबरें और भी हैं...