पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Suicide By Chartered Accountant In Zirakpur, Including Balatana Police Station Incharge Six People Responsible

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिंदगी से हारा चार्टर्ड अकाउंटेंट:जीरकपुर में फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बलटाना चौकी इंचार्ज समेत 6 को ठहराया जिम्मेदार

जीरकपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बलटाना चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह समेत छह लोगों को  जिम्मेदार ठहराया गया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बलटाना चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह समेत छह लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है।
  • मृतक को उसके होटल का पार्टनर और चौकी इंचार्ज मिलकर ब्लैकमेल कर रहे थे
  • मृतक की चेक बुक चुरा ली गई थी, फर्जी साइन करके पैसे निकलवाए जा रहे थे

एक चार्टर्ड अकाउंटेंट जिंदगी से ऐसे हारा कि उसने आत्महत्या करना मुनासिब समझा। पंजाब के जीरकपुर में यह मामला सामने आया। प्रीत कालोनी बलटाना में एक CA ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान दीपक अरोड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बलटाना चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह समेत छह लोगों को मौत को गले लगाने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। कुलवंत के अलावा 5 लोगों में दविंदर सिंह, प्रेम मनोचा, मनी गुप्ता, रवि अरोड़ा व विपिन छाबड़ा ऑनर होटल डायमंड लीफ शामिल हैं।

4 पन्नों के सुसाइड में लिखा गया है कि होटल के पार्टनर, चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। यही नहीं उसे जान से मारने और परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी जा रही है। परिवार के सदस्यों ने भी अपने बयानों में दीपक को परेशान किए जाने की बात कही है।

सुसाइड नोट के अनुसार, दीपक अरोड़ा के बैंक खाते की चेक बुक चुरा ली गई थी। दविंदर राणा फर्जी साइन करके उसमें पैसे भरकर दीपक के अकाउंट से पैसे निकाल रहा था और उसको ब्लैकमेल कर रहा था। इस वजह से दीपक मानसिक तौर पर काफी परेशान था और आखिरकार उसे सुसाइड कर ली।

SSP मोहाली सतिंदर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। यदि चौकी इंचार्ज पर लगे आरोप सिद्ध हुए तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं बलटाना चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह का कहना है कि मामले से उसका कोई लेना देना नहीं है। उन्हें रंजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें