पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Taran Taran Farmer Breaks Bone Of Bihari Laborer And Throws Him On Road, Orders To Register Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेहनताना मांगना पड़ा महंगा:तरनतारन के किसान ने बिहारी मजदूर के पैर की हड्डी तोड़कर सड़क किनारे फेंका; 13 दिन फ्री में कराया काम

तरनतारन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिहारी मजदूर, जिसने मेहनताना मांगा तो उसे बुरी तरह पीटा गया। - Dainik Bhaskar
बिहारी मजदूर, जिसने मेहनताना मांगा तो उसे बुरी तरह पीटा गया।

पंजाब के तरनतारन जिले में एक बिहारी मजदूर के पैर की हड्‌डी तोड़कर उसे सड़क किनारे फेंके जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने एक किसान पर आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है और उसके बयान दर्ज करके पुलिस ने आरोपी किसान की तलाश भी शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सरबजीत सिंह मल्ली ने बताया कि बिहार के इस्माइलपुर के गांव रायडी (थाना वैशाली) निवासी रमेश कुमार की शिकायत दर्ज की गई है। इसमें उसने बताया कि वह गत 20 मार्च को अमृतसर आया था। गांव गगोबूहा निवासी एक किसान ने उसे सीमेंट की दुकान पर काम दिलाने की बात कही और 350 रुपए दिहाड़ी देने का वादा किया।

किसान उसे अपने साथ ले गया और खेतीबाड़ी के साथ पशुओं की देखभाल करने का काम सौंप दिया। 13 दिन काम करने के बाद उसने पैसे मांगे तो किसान ने लाठी डंडों से उसे पीटा और उसकी टांग तोड़ दी। फिर उसे घायल अवस्था में गार्डन के पास सड़क किनारे फेंक दिया गया। रात भर वो वहां पड़ा दर्द से कराहता रहा।

ग्रामीणों ने उसकी हालत देखकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच करके बताया कि उसके पैर की हड्डी टूटी है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच अधिकारी ASI सविंदर सिंह ने मजदूर रमेश के बयान दर्ज किए, लेकिन रमेश किसान का नाम नहीं जानता। उसे केवल यह पता है कि किसान तीन एकड़ जमीन का मालिक है और उसके पास एक कंबाइन भी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें