पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • TarnTaran (Punjab): Bike Rider 2 Shot Dead The Young Man Who Worked On A Kiln, Had Dinner And Went For A Walk With Friend

तरनतारन में खूनी वारदात:भट्‌ठे पर काम करने वाले युवक को बाइक सवार 2 ने मारी गोली, रात में खाना खाकर दोस्त के साथ टहलने निकला था

तरनतारन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तरनतारन जिले के गांव नोने का सुरजीत सिंह, जिसकी बीती रात हत्या कर दी गई। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
तरनतारन जिले के गांव नोने का सुरजीत सिंह, जिसकी बीती रात हत्या कर दी गई। -फाइल फोटो

तरनतारन में रविवार रात को ईंट भट्‌ठे पर काम करने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को बाइक सवार दो युवकों ने उस वक्त अंजाम दिया है, जब वह खाना खाकर टहल रहा था। बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और फरार हो गए। हालांकि भट्‌ठे के कारिंदे को दो ही गोलियां लगी और इसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतक की पहचान तरनतारन थाना सदर के गांव नोने के 28 वर्षीय सुरजीत के रूप में हुई है। वह एक भट्ठे पर काम करता था। पुलिस को दिए बयान में गांव नोने के दलजीत सिंह ने बताया है कि उसका भाई सुरजीत सिंह रविवार रात को खाना खाने के बाद टहलता हुआ अपने एक दोस्त के साथ गांव की फिरनी पर चला गया। वहां एक बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों ने सुरजीत सिंह पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। 2 गोलियां लगने से सुरजीत सिंह की मौके पर मौत हो गई। पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद थाना सदर तरनतारन के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के चाचा अवतार सिंह और अन्य परिजनों ने हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की है। वहीं इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने कहना है कि हत्यारों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। साथ ही CCTV कैमरों की फुटेज और तकनीकी माहिरों की मदद ली जा रही है।

खबरें और भी हैं...