अमृतसर में छेड़छाड़ के आरोपी ने की खुदकुशी:10 साल की बच्ची के साथ की थीं अश्लील हरकतें, मां ने झिड़का तो गलती का अहसास हुआ और ट्रेन के आगे कूद गया

अमृतसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर के मोहकमपुरा निवासी मनी, जिसने बच्ची से छेड़खानी की घटना के बाद आत्महत्या कर ली। - Dainik Bhaskar
अमृतसर के मोहकमपुरा निवासी मनी, जिसने बच्ची से छेड़खानी की घटना के बाद आत्महत्या कर ली।

पंजाब के अमृतसर जिले में 21 वर्षीय युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोपी था। गलती का अहसास होने पर उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है।

मृतक की पहचान 21 वर्षीय मोहकमपुरा निवासी मनी के रूप में हुई है। वह किरयाना की दुकान पर काम करता था। न्यू कांगड़ा कालोनी में रहने वाली एक महिला ने उस पर उनकी छोटी 10 साल की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। गुस्से में मनी को थप्पड़ भी मारे थे।

विनोद करियाना शॉप पर सीसीटीवी फुटेज चेक करने पहुंची पुलिस।
विनोद करियाना शॉप पर सीसीटीवी फुटेज चेक करने पहुंची पुलिस।

इसके बाद मनी को गलती का अहसास हुआ और उसने माफी भी मांगी। लेकिन मनी दोपहर 1.17 बजे दुकान से भाग गया। मृतक के दादा स्वर्ण सिंह और चाची नीतू बताया कि मनी पर झूठे इलजाम लगाए गए हैं। उन्होंने मामले की शिकायत थाना मोहकमपुरा को दे दी है।

रेलवे पुलिस को मनी का शव माल मंडी फ्लैट्स के पास रेलवे लाइन पर मिला था। मृतक की जेब से कोई सुसाइड का नोट नहीं मिला तो रेलवे पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई शुरु कर दी। लेकिन अब जब कड़ियां जुड़ी तो पुलिस भी मामला जानकर हैरान रह गई थी।

सहमी घर पहुंची थी बच्ची

बच्ची की मां ने आरोप लगाए थे कि उनकी बेटी 11 बजे के करीब दुकान पर सामन लेने के लिए आई थी। जहां मृतक ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। बेटी डरी सहमी घर पहुंच गई। बार-बार पूछने पर बच्ची ने मां को सारी जानकारी दी। जिसके बाद मां गुस्से मे दुकान पर पहुंची और मनी को थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद मनी दुकान से भाग गया।

मोहकमपुरा थाने के बाहर प्रदर्शन

पुलिस ने शुक्रवार दोपहर मृतक का पाेस्टमार्टम करवा कर परिवार वालों को सौंप दिया। जिसके बाद मृतक के परिवार वालों ने थाना मोहकमपुरा के बाहर प्रदर्शन किया और इंसाफ की मांग की है। परिवार का आरोप है कि उनके बेटे ने सुसाइड नहीं किया, उसे मारा गया है।

जांच चल रही है

रेलवे पुलिस के एसएचओ बलवीर सिंह घुम्मन ने जानकारी दी कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। कुछ वीडियो फुटेज सामने आई हैं। जिसके आधार पर पूछताछ जारी है, जो भी बनती कार्रवाई होगी, की जाएगी।

खबरें और भी हैं...