पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • The Dead Body Of A 7 year old Girl Found In A Mansion In Tanda, Panic Over The Dead Body Of A Farm Laborer's Daughter In Jalalpur Village

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खौफनाक:टांडा में हवेली से मिला 7 वर्षीय बच्ची का जला शव, जलालपुर गांव में खेत मजदूर की बेटी का शव मिलने से दहशत

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्ची के माता-पिता ने बताया- जिसके खेत में हम काम करते हैं, उन्हीं का पोता बच्ची को ले गया था
  • 5 बहनों में सबसे छोटी थी मीरा, आंगनबाड़ी में पढ़ती थी, पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया

टांडा के गांव जलालपुर में शाम करीब 6 बजे एक हवेली से संदिग्ध हालात में खेत मजदूर की 7 वर्षीय बच्ची का जला हुआ शव बरामद हुआ है। सूचना के बाद थाना टांडा के एसएचओ विक्रम सिंह टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। मृतक बच्ची की पहचान मीरां पुत्री राहुल के तौर पर हुई है। वह आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती थी। बच्ची के पिता राहुल ने बताया कि वह यूपी के रहने वाले हैं और पिछले करीब 15-16 साल से गांव में ही सुरजीत सिंह के खेत में काम करते हैं और उनका ट्रैक्टर चलाता है।

वह यहां मकान लेकर अपनी 5 बेटियों और पत्नी समेत रहते हैं। इनमें से सबसे छोटी 7 साल की मीरां थी। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 12 बजे सुरजीत सिंह का 15 वर्षीय पोता सुरप्रीत सिंह उनके घर आया और उनकी बेटी को काम व बिस्किट देने का बहाना बनाकर अपने घर की तरफ ले गया। जब शाम 5 बजे बेटी वापस घर नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उनको लोगों से पता चला कि सुरजीत सिंह की हवेली में बने एक कमरे में एक बच्ची का जला हुआ शव पड़ा है और उससे धुआं निकल रहा है।

इसके बाद जब वे मौके पर पहुंचे तो शव उनकी बेटी का निकला। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। टांडा पुलिस ने आरोपी सुरप्रीत सिंह व हवेली के मालिक आरोपी के दादा सुरजीत सिंह को भी हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ विक्रम सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ कोई रेप हुआ है या नहीं इसका खुलासा मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। वीरवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी खख
देर शाम जब पुलिस हवेली से बच्ची के शव को ले जाने लगी तो लोग विरोध पर उतर आए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पहुंचे डीएसपी दलजीत सिंह खख ने मौजूद लोगों को समझाया, जिसके बाद डेडबॉडी को करीब 8 बजे मौके से उठाया जा सका।

बच्ची की फाइल फोटाे
बच्ची की फाइल फोटाे

मां बोली-अकसर घर के चक्कर लगाता था युवक
मृतक बच्ची की मां ने बताया कि सुरजीत का पोता अकसर उनके मकान के चक्कर लगाता रहता था। बुधवार दोपहर को भी वह आया और उनकी सात साल की बेटी को बिस्किट देने के बहाने ले गया। उन्हें नहीं पता था कि उनकी बेटी के साथ यह सब कुछ हो जाएगा।

बाइक पर स्टंट मारने का शौकीन है आरोपी
आरोपी सुरप्रीत सिंह बाइक पर स्टंट का शौकीन है। 6 महीने पहले वह एक स्टंट के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया था। हादसे में उसे गंभीर चोटें आई थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें