• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • The Dreadful Move Of Amritsar Loving Couple, IELTS Students Chose To Die Together If The Family Did Not Agree To The Marriage, Shot Suicide In The Hotel

प्रेमी जोड़े का खौफनाक कदम:घर वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए तो IELTS स्टूडेंट्स ने साथ मरने का रास्ता चुन लिया, होटल में की गोली मारकर आत्महत्या

अमृतसर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर के होटल गोल्डन हार्ट में कथित प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
अमृतसर के होटल गोल्डन हार्ट में कथित प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

अमृतसर में शनिवार देर शाम एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक होटल के कमरे में एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि IELTS के स्टूडेंट यह युवक और युवती एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करके कनाडा जाना चाहते थे, लेकिन घर वाले राजी नहीं हुए तो दोनों ने साथ मरने का रास्ता चुन लिया। दोनों ने अपनी-अपनी सिर में गोली मार ली। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी भिजवाने के साथ इनके परिजनों को सूचित कर दिया है।

घटना अमृतसर के बस स्टैंड के नजदीक स्थित होटल गोल्डन हार्ट की है। यहां एक युवक और एक युवती ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके आगे की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों IELTS के विद्यार्थी थे। दोनों एक-दूसरे को प्यार करते थे और दोनों ने साथ में ही कनाडा जाना था, लेकिन इसके लिए परिवार राजी नहीं हुए। दूसरी ओर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस युवक और युवती का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके चलते इन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। जांच जारी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उधर, दोनों के पारिवारिक सदस्यों को इसकी सूचना दे दी गई है।

24 घंटे में होटल में आत्महत्या की यह दूसरी घटना

उधर उल्लेखनीय बात यह है कि पिछले 24 घंटे में अमृतसर में होटल के कमरे में आत्महत्या की यह दूसरी घटना है। इससे पहले शुक्रवार देर शाम शहर के RK होटल में जालंधर का एक युवक संदिग्ध हालात में मृत मिला था। होटल के मालिक राम कुमार ने बताया कि जालंधर के डुगरी इलाके में रहने वाले अमृतपाल सिंह पुत्र लखविंदर सिंह ने गुरुवार की शाम उनसे कमरा लिया था। शुक्रवार की शाम तक जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उन्होंने दूसरी चाबी से कमरा खुलवाया। कमरे के बाथरूम में जाकर देखा तो अमृतपाल का शव कुंडी के साथ रस्सी से लटका था। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। जांच अधिकारी करतार सिंह ने बताया कि अमृतपाल के पास से कुछ दस्तावेज मिले हैं।

खबरें और भी हैं...