पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • The Groom's Father Was Shot Dead During Wedding Ceremony In Amritsar; Car Robbed By Policeman While Running

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरु नगरी में एक के बाद एक दो वारदात:दूल्हे के पिता को मैरिज पैलेस के बाहर मारी गोली, लवमैरिज से खुश नहीं थे रिश्तेदार; हत्या के बाद पुलिस वाले की कार लूट भागे

अमृतसर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहगढ़ साहिब जिले के खमाणो का निवासी सलविंदर सिंह, जिसके बेटे की लवमैरिज से नाराज लड़की के कुछ रिश्तेदारों ने हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
फतेहगढ़ साहिब जिले के खमाणो का निवासी सलविंदर सिंह, जिसके बेटे की लवमैरिज से नाराज लड़की के कुछ रिश्तेदारों ने हत्या कर दी।
  • फतेहगढ़ साहिब जिले के खमाणो निवासी सलविंदर सिंह के रूप में हुई मृतक की पहचान
  • परिचित बोले-रोके के लिए आए थे, लड़की वालों ने ज्यादा जोर दिया तो हमने शादी कर ली
  • पैलेस से थोड़ी दूर पंजाबी ढाबे पर खड़ा था ट्रैफिक पुलिस में तैनात जसपाल, लूट लिया गया

पंजाब के अमृतसर में रविवार देर रात एक व्यक्ति की ठीक उस वक्त हत्या कर दी गई, जब उसके बेटे की शादी संपन्न भी नहीं हुई थी। फोटो शूट चल रहा था तो इसी दौरान बदमाश मैरिज पैलेस के बाहर एक बाइक पर आए। दूल्हे के पिता को गोली मारकर फरार हो गए। भागते-भागते बदमाशों ने एक पुलिस कर्मचारी की कार भी लूट ली। बहरहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है। हालांकि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी लव मैरिज से खुश नहीं थे।

वारदात जालंधर-अमृतसर हाईवे पर जंडियाला के पास चौहान पैलेस के बाहर की है। मिली जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ साहिब जिले के खमाणो निवासी एक युवक की रविवार को शादी थी। उसने लव मैरिज की थी। शादी की कुछ रस्में हो चुकी थी तो कुछ घर पहुंचकर होनी थी। इससे पहले मैरिज पैलेस के बाहर रिश्तेदार फोटो वगैरह खिंचवा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां आए। दूल्हे का पिता सलविंदर सिंह बाहर निकला ही था कि पहले से इंतजार कर रहे युवकों ने उसे गोली मार दी।

मृतक सलविंदर सिंह के रिश्तेदारों बलविंदर सिंह और कुलविंदर सिंह का कहना है कि वो सिर्फ रोके की रस्म के लिए आए थे, लेकिन लड़की वालों ने शादी करने पर जोर दिया तो हमने शादी कर ली। हालांकि लड़की के कुछ रिश्तेदार इस शादी से खुश नहीं थे। इसी के चलते जब फोटो शूट हो रहा था तो दूल्हे के पिता गोली मार दी गई।

उधर, सूचना के बाद जंडियाला गुरु थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है, पर ऐसा माना जा रहा है कि दुल्हन के रिश्तेदारों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने शक के आधार पर दुल्हन के एक रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया है।

दूसरी ओर यह भी पता चला है कि हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों ने एक पुलिस कर्मचारी की कार भी छीन ली। ट्रैफिक पुलिस में तैनात जालंधर के PAP कॉम्पलेक्स निवासी जसपाल सिंह पैलेस से थोड़ी दूर ही पंजाबी ढाबे के बाहर अपनी कार के पास खड़ा था। तीनों युवकों ने युवक को गन प्वाइंट पर लिया और कार छीनकर फरार हो गए।

जसपाल सिंह ने बताया कि युवकों में से एक ने उसके सिर पर, जबकि दूसरे ने उसके पेट पर रिवॉल्वर लगा दी। जसपाल सिंह की कार में करीब 1 लाख रुपए कैश था, जो वह जंडियाला में रह रही अपनी बेटी को देने जा रहे थे। मामले की जानकारी मिलते ही जंडियाला पुलिस ने हत्या और लूट का केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser