पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सनसनीखेज वारदात:अमृतसर में देर रात घर लौट रहे युवक की लुटेरों ने कर दी हत्या, किरच मारकर मौत के घाट उतारा

अमृतसर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक निर्मल सिंह, जो लुटेरों की हैवानियत का शिकार हुआ। - Dainik Bhaskar
मृतक निर्मल सिंह, जो लुटेरों की हैवानियत का शिकार हुआ।

पंजाब के अमृतसर जिले के गांव रूपोवाली खुर्द में रविवार देर रात लुटेरों ने सनसनीखेज वारदात अंजाम दी। किरच मारकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से युवक पर हमला किया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक की पहचान निर्मल सिंह (34) पुत्र गुरमीत सिंह हाल निवासी अड्डा कत्थूनंगल के तौर पर हुई है। निर्मल लहोरका रोड स्थित फर्नीचर के शोरूम में काम करता था। रविवार रात को काम खत्म करके वह घर आने के लिए बस अड्डा कत्थूनंगल की तरफ आ रहा था। रास्ते में कुछ युवक मिले। उन्होंने निर्मल सिंह से सामान देने को कहा, लेकिन उसने विरोध जताते हुए सामान देने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साए युवकों ने किरच से उस पर हमला कर दिया गया। इस हमले में निर्मल की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें