पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदमखोर चोर:थाने लाते वक्त गाड़ी से भागा चोर, पकड़ने पर दांतों से काटा थानेदार का कान

होशियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • होशियारपुर में घर में घुसे चोर को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंपा

चोर चोरी करते अक्सर सुने थे और पुलिस की गिरफ्त से भागते हुए भी अक्सर सुने थे, लेकिन एक आदमखोर चोर जिसने थानेदार का कान की काट दिया और वह भी दांतों से चबाकर। वार्ड नंबर-7 के धर्मपाल ने बताया के वह अपने पड़ोस में गए हुए थे इस दौरान जैसे ही वह घर लौटे तो देखा के युवक उनके घर में चोरी की नियत से घुसा हुआ था जिसने उनको देखते ही घर को अंदर से ताला लगा लिया और मकान की छत से भाग निकला। इस दौरान उन्होंने मोहल्ला निवासियों की सहायता से उक्त युवक को घेरा डाल काबू किया और पुलिस को सूचित किया और पुलिस के हवाले किया।

बलकार के खिलाफ पहले भी दर्ज हैं चोरी के मामले...पुलिस ने बताया के बलकार पर पहले भी चोरी के मामले दर्ज हैं। डेढ़ महीना पहले चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था और 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

आरोपी 15 दिन पहले ही आया था चोरी के केस में जेल से बाहर- थाना सदर के एएसआई कौशल चंद्र ने बताया के बलकार निवासी अज्ज़ोवाल को काबू कर गाड़ी में थाने ले जा रहे थे। उनकी गाड़ी शिव बौड़ी मंदिर के पास पहुंची तो आरोपी गाड़ी का दरवाजा खोला और कूद कर खेतों की तरफ हथकड़ी समेत भाग निकला।

पीछा कर जैसे ही दबोचा तो बलकार ने दांतों से उसका कान काट दिया और भागने की कोशिश की। साथियों की मदद से काबू कर उसे थाने लाए। मुझे और कटा कान लेकर जख्मी हालत में मेरे साथी सिविल अस्पताल पहुंचे। थाना सदर के एसआई चंचल सिंह ने बताया के आरोपी को काबू कर अगली कानूनी कार्रवाई जारी रखी गई है। आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें