पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Tourist Bus Collided With A Trolley In Khannna, Both The Drivers Died On The Spot, 3 Seriously Injured Including The Couple

खन्ना में हाईवे पर सड़क हादसा:सरिए से लदे खड़े ट्राले से टकराई टूरिस्ट बस, दोनों ड्राइवरों की मौके पर मौत, दंपती समेत 3 गंभीर घायल

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। - Dainik Bhaskar
टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।
  • उत्तर प्रदेश और बिहार से सवारियों की बस भरकर लुधियाना जा रही थी

पंजाब के लुधियाना जिले के खन्ना में नेशनल हाईवे पर बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं दंपती समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसा तड़के करीब 3 बजे हुआ, जब एक टूरिस्ट बस सड़क किनारे खड़े सरिए से लदे ट्रक में जा चुकी।

हादसा मार्कफेड घी मिल के सामने हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। टूरिस्ट बस के ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। एक शव ट्राले के पास मिला है, जो शायद ट्राले के ड्राइवर का हो सकता है। पुलिस को आशंका है कि वह रात में ट्राला पार्क करके उसके नीचे सोया होगा।

हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। इनमें लुधियाना के बग्गा खुर्द निवासी दंपती विश्वनाथ और कलावती एवं लुधियाना के ही शिवपुरी निवासी मोहम्मद जासीन शामिल हैं। दंपती को उपचार के लिए लुधियाना रैफर किया गया है। शवों को सिविल अस्पताल में रखकर पहचान की कोशिश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश और बिहार से सवारियों की बस भरकर लुधियाना जा रही थी। हादसा बस की तेज रफ्तार के कारण नियंत्रण खोने से हुआ। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केस दर्ज किया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।