पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Traumatic Accident In Batala Batala, Car Coming From The Wrong Side Killed A Scooty Rider, The Only Brother Of 5 Sisters Was Returning From A Sick Mother In The Hospital

बटाला में दर्दनाक हादसा:रॉन्ग साइड से आ रही कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत, अस्पताल में बीमार मां के पास से लौट रहा था 5 बहनों का इकलौता भाई

बटाला23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बटाला के निकटवर्ती इलाके में हादसे में क्षतिग्रस्त स्कूटी, जिस पर सवार युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
बटाला के निकटवर्ती इलाके में हादसे में क्षतिग्रस्त स्कूटी, जिस पर सवार युवक की मौत हो गई।

बटाला में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 5 बहनों का इकलौता भाई यह युवक अस्पताल में उपचाराधीन अपनी मां के पास था और जब घर लौट रहा था तो रास्ते में उसकी स्कूटी रॉन्ग साइड से आ रही एक इनोवा कार की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेने के साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

मृतक युवक की पहचान डोलानंगल के 33 वर्षीय योगेश जैन पुत्र कीमती सागर जैन के रूप में हुई है। हादसे में मौत की सूचना के बाद सिविल अस्पताल में पहुंचे योगेश के जीजा नकुल ने बताया कि सोमवार को योगेश अपनी बीमार मां को देखने के लिए स्कूटी पर होशियारपुर के एक अस्पताल गया हुआ था। वहां से वापस आते वक्त गांव हरपुरा के पास गलत साइड से आ रही एक इनोवा कार के चालक ने योगेश की स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

घटनास्थल पर खड़ी हादसे के लिए जिम्मेदार कार, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह रॉन्ग साइड आ रही थी।
घटनास्थल पर खड़ी हादसे के लिए जिम्मेदार कार, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह रॉन्ग साइड आ रही थी।

घर में अकेले ही कमाने वाला था योगेश

जीजा नकुल ने बताया कि योगेश 5 बहनों का इकलौता भाई था। घर में सिर्फ योगेश ही कमाने वाला था। वह बटाला के बस स्टैंड के पास दूध का कारोबार करता था। उनके पिता सरकारी नौकरी से रिटायर है। योगेश कुंवारा था।

बेटे की मौत की खबर सुन मां की तबीयत और बिगड़ी

जैसे ही बेटे की मौत की खबर उसकी माता को पता लगा तो उनकी और तबीयत खराब हो गई। योगेश की मां पहले से ही होशियारपुर के एक अस्पताल में बीमार होने के कारण एडमिट थी। चौकी उधनवाल इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...