• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Troubled By Illicit Relations In Bathinda, A Woman's Lover Was Set On Fire By Sprinkling Petrol; Death In Hospital

मां की गलती ने बना दिया अपराधी:बठिंडा में महिला के अवैध संबंधों से परेशान होकर बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर लगा दी एक शख्स को आग; अस्पताल में मौत

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा में एक युवक ने अवैध संबंधों से परेशान होकर अपनी मां के प्रेमी को आग लगाकर मारा डाला। -प्रतीकात्मक फोटाे - Dainik Bhaskar
बठिंडा में एक युवक ने अवैध संबंधों से परेशान होकर अपनी मां के प्रेमी को आग लगाकर मारा डाला। -प्रतीकात्मक फोटाे

बठिंडा में एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को पेट्रोल डालकर जला दिया गया। इस घटना में हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह सब एक महिला की गलती की वजह से हुआ है। मामला अवैध संबंधों से जुड़ा बताया जा रहा है। गलती मां की और उसी की वजह से बेटा अपराधी बन गया। उसने अपनी मां के आशिक की हत्या कर दी।

थाना सदर बठिंडा की पुलिस को दिए बयान में गांव जस्सी पौ वाली के हरविंदर सिंह ने बताया कि उसके पिता संतोख सिंह के सतपाल कौर नामक एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। यह बात सतपाल कौर के बेटे जगदीप सिंह को नापसंद थी और वह रंजिश रखता था। इसी रंजिश के चलते बीती 4 जुलाई को जगदीप सिंह ने संतोख सिंह पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी और खुद मौके से फरार हो गया।

गंभीर रूप से झुलसे संतोख सिंह को उपचार के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां सोमवार 5 जुलाई की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी जगदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...