पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Two Friends Were Called Thee Boy From Home And Intoxicated On The Way; Then Thrown On The Road, Found Dead Body

यह हत्या है या हादसा:दो दोस्त घर से बुलाकर ले गए और रास्ते में नशा करवाया; बेसुध हुआ तो सड़क पर फेंक दिया, तड़प-तड़प कर मौत

कपूरथला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवार को युवक का शव जिस हालत में मिला, उसे देखकर ही उनका कहना है कि हत्या हुई है। - Dainik Bhaskar
परिवार को युवक का शव जिस हालत में मिला, उसे देखकर ही उनका कहना है कि हत्या हुई है।

यह हत्या है या हादसा...10 दिन पहले पंजाब के कपूरथला जिले के गांव बूटां निवासी 25 वर्षीय युवक को उसके 2 दोस्त घर से बुला कर ले गए। रास्ते में जबरन नशा करवाया और जब वह बेसुध हुआ तो सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। परिवार को वह मृत हालत में मिला। शरीर का काफी हिस्सा जला हुआ था।

यह कैसे हुआ, किसने किया। इसका राज तो नहीं खुला। लेकिन परिवार को शक है कि यह हादसा नहीं हत्या है। इसलिए परिवार SSP को मिला। पुलिस ने जांच के बाद मृतक को ले जाने वाले दोनों युवकों की पहचान करके गुरुवार को उनके खिलाफ IPC की धारा 304, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया। लेकिन घटना का पर्दा दोनों युवकों की गिरफ्तारी के बाद ही उठेगा। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

यह है मामला

गांव बूटां निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि उसका 25 वर्षीय भतीजा नमिंदर सिंह उर्फ मिंदा 8 मार्च को अपने घर में था। सुबह 11 बजे के करीब उनके पास परमजीत सिंह उर्फ पम्मा निवासी गांव जग्गा व एक गांव बूटां का ही युवक गब्बर गाड़ी लेकर आए और नमिंदर को साथ ले गए। रास्ते में दोनों ने नमिंदर को नशा करवाया। नशे की मात्रा ज्यादा होने से वह बेसुध हो गया। फिर दोनों ने उसे गांव लखन को जाती सड़क किनारे फेंक दिया। नमिंदर को नशा ज्यादा कराया गया था या उसे मार कर फेंका गया। यह अभी पता नहीं चला है। लेकिन नमिंदर को उन्होंने शाम 5.30 बजे के करीब मृत देखा।

गाड़ी के नंबर से हुई दोनों युवकों की पहचान

मामले की जांच कर रहे SI दविंदर सिंह ने बताया कि 8 मार्च को परमजीत सिंह व गब्बर दोनों SX4 गाड़ी पर आए थे। दोनों की पहचान गाड़ी से ही हो पाई है। परिवार ने पहले गांव के युवक को पहचाना। बाद में उसके साथी का भी पता चल गया। दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी दोनों फरार हैं।

खबरें और भी हैं...