पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:डीसी कांप्लेक्स के बाहर दो पक्ष भिड़े पार्षद जस्सल समेत दो लोग हुए जख्मी

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्किंग का विवाद होने के बाद दोनों पक्ष डीसी से मिलने पहुंचे तो हुआ विवाद

डीसी कांप्लेक्स के बाहर शुक्रवार दोपहर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान हुए झगड़े में पार्षद मनदीप जस्सल और दूसरे पक्ष के रवि गिल गंभीर जख्मी हो गए। दोनों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। इस बारे एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह ने बताया कि डीसी कांप्लेक्स की पार्किंग को लेकर अवैध कब्जे हटाने के लिए पार्षद मनदीप जस्सल बुधवार सुबह साथियों के साथ उनके पास पहुंचे थे। उन्होंने जस्सल को बताया कि यह निगम का काम है। निगम कब्जे हटाए तो वे पूरी सपोर्ट देंगे। उन्हें डीसी से भी मिलवाया गया। इसके बाद पार्षद जस्सल के साथ आए कुछ लोग वहां से चले गए और कुछ साथ ही थे।

पार्षद कांप्लेक्स से बाहर निकले तो पार्किंग वाले की तरफ से Eए युवक से उनकी बहस हो गई। देखते ही देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया और पार्षद मनदीप जस्सल, रवि गिल का सिर फट गया। उधर, एएसआई मनोहर लाल ने बताया कि मीडिया कर्मी रवि गिल की तरफ से शिकायत मिली है जबकि पार्षद की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। वहीं पार्षद जस्सल ने कहा कि उनके सिर पर करीब 10 टांके लगे हैं। वे जल्द उच्च अधिकारियों से मिलकर मामले की शिकायत करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें