पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Two Smugglers Arrested With 4 Kg Of Heroin In Khanna Of Ludhiana; Brought From Delhi, Had To Supply In Tarn Taran

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई:खन्ना में 4 किलो हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली से लेकर तरनतारन सप्लाई करने जा रहे थे

लुधियाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में दोनों नशा तस्कर। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में दोनों नशा तस्कर।
  • SSP गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में मामले की जानकारी दी

लुधियाना के खन्ना जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 4 किलो हेरोइन बरामद हुई है, जो स्विफ्ट कार में रखे बैग में छिपाकर रखी गई थी। खन्ना के SSP गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी।

प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि दोनों आरोपी पंजाब के मोगा जिले के रहने वाले है और प्रदेश के विभिन्न इलाकों में हेरोइन की तस्करी करते थे। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया है कि वे हेरोइन की खेप दिल्ली से लाए थे और इसे तरनतारन में सप्लाई करने जा रहे थे। दोनों आरोपी कूरियर डिलीवरी का काम करते थे और उन्हें हेरोइन को तरनतारन पहुंचाने के लिए एक लाख रुपए मिलने थे। लेकिन खन्ना में ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

वाहन चेकिंग के दौरान मिली सफलता

दरअसल, SP (D) मनप्रीत सिंह, DSP खन्ना राजन परमिंदर सिंह, CIA स्टाफ इंचार्ज विनोद कुमार की अगुवाई में खन्ना पुलिस ने हाईवे पर नाकाबंदी की हुई थी। वाहनों की चेकिंग की जा रही थी कि इस दौरान मंडी गोबिंदगढ़ की साइड से आ रही एक स्विफ्ट कार नंबर PB29W-4372 को रोका गया। कार चालक ने अपना नाम भूपिंदर सिंह निवासी सैदेशाह वाला, थाना फतेहगढ़ पंजतूर जिला मोगा बताया।

कार सवार दूसरे शख्स का नाम बलविंदर सिंह निवासी नई कालोनी, धर्मकोट रोड, फतेहगढ़ पंजतूर, जिला मोगा था। वहीं कार की तलाशी लेने पर अगली सीटों के बीच रखे एक पिट्ठू बैग को चेक किया गया तो उसमें से 4 किलो हेरोइन बरामद हुई। यह देखकर पुलिस ने दोनों कार सवारों को तुरंत हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें