अपराध / ससुराल की जायदाद में हिस्से को लेकर चल रहे विवाद में कैंची से गोदकर पत्नी की हत्या

Ludhiana Murder: Woman Killed In Ludhiana Ashok Nagar, Police Arrested Accused
X
Ludhiana Murder: Woman Killed In Ludhiana Ashok Nagar, Police Arrested Accused

  • लुधियाना के सलेम टाबरी इलाके में स्थित अशोक नगर में बीती 29 जून को किया गया था हमला
  • उपचार के दौरान तोड़ा महिला ने दम, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का केस दर्ज किया

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:31 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में ससुराल की संपत्ति में हिस्से के विवाद के चलते एक महिला को उसके पति ने ही कत्ल कर दिया। घरेलू विवाद में मारपीट की यह घटना 29 जून की रात की है, जिसमें महिला को पहले सीढ़ियों से धक्का दिया गया और फिर गर्दन पर कैंची से वार किए गए। घायल महिला ने एक दिन बाद उपचार के दौरान दम तोड़। साथ ही बुधवार को बेटे के बयान पर केस दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक महिला की पहचान अशोक नगर की गली नंबर 6 निवासी जसवीर कौर (40) के रूप में हुई है। आरोप 43 साल के पति अवतार सिंह पर है। उनके 17 वर्षीय बेटे मनप्रीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो दो भाई हैं। उसका दूसरा भाई सात साल का है। उनका ननिहाल फगवाड़ा में है। पेशे से लकड़ी का मिस्त्री उसका पिता बहुत लालची है। वह अक्सर ससुराल वालों से जसवीर कौर के हिस्से की प्रॉपर्टी की मांग किया करता था। इसके चलते वह अक्सर मारपीट करता रहता था।
मारपीट से तंग आकर जसवीर कौर ने अवतार सिंह के खिलाफ अदालत में केस दायर कर दिया। 29 जून की शाम 6.30 बजे उसकी मां ने अदालत का नोटिस उसके पिता को दिया। इसे देखते ही वह भड़क उठा। उसने जसवीर कौर के साथ गाली-गलौच शुरू कर दिया। देखते ही देखते अवतार सिंह ने सीढ़ी पर खड़ी जसवीर कौर को धक्का देकर जमीन फेंक दिया। उसके गिरते ही कैंची से उसकी गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए।
आनन-फानन में महिला को डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर वहां उपचार के दौरान एक दिन बाद उसने दम तोड़ दिया। इस बारे में थाना सलेम टाबरी के इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना