पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना में हादसा:फैक्ट्री की दीवार गिरी; तीन लोगों को निकाला, कई के और दबे होने की आशंका

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना के ग्यासपुरा में फैक्ट्री की दीवार गिर जाने के बाद दबे लोगों को निकालने के लिए मलबे को हटाती जेसीबी। - Dainik Bhaskar
लुधियाना के ग्यासपुरा में फैक्ट्री की दीवार गिर जाने के बाद दबे लोगों को निकालने के लिए मलबे को हटाती जेसीबी।
  • ग्यासपुरा में मंगलवार सुबह 7.45 बजे हुआ हादसा, घटनास्थल पर लगी भीड़
  • यहां लेबर मंडी लगती है, रोजाना की तरह काफी संख्या में मजदूर ग्राहकों का इंतजार कर रहे थे

लुधियाना में मंगलवार सुबह एक फैक्ट्री की दीवार गिर गई। घटना उस वक्त की है, जब यहां पास ही लेबर मंडी के लोग ग्राहकों का इंतजार कर रहे थे। हादसे में 6 लोगों के दबे होने की आशंका है, इनमें से तीन को निकाल लिया गया है। इनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

दरअसल, ग्यासपुरा में शिव मंदिर के पास लेबर मंडी लगती है, जिसके चलते यहां रोज सुबह मजदूर किस्म के लोगों की खासी भीड़ जमा रहती है। मंगलवार सुबह करीब पौने 8 बजे भी रोजाना की तरह काफी संख्या में मजदूर ग्राहकों के मिलने का इंतजार कर रहे थे। फैक्ट्री की दीवार के पास कोई खड़ा था तो कोई बैठा था, तभी अचानक जोरदार आवाज के साथ दीवार गिर गई।

हादसे में दीवार की ईंटें ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई। यहां खासी भीड़ जमा हो गई, जिसने मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिशें शुरू की। मलबे के नीचे से तीन लोगों को निकालकर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक इनमें से दो को टांगों पर चोट आई है और दोनों की हालत स्थिर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें