पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Wounded On Bathinda Festival Day, Two Bikes Of Refinery Employees Returning Home In Bathinda Collided With Bus, 3 Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

त्योहार के दिन मिले जख्म:बठिंडा में घर लौट रहे रिफाइनरी के कर्मचारियों की दो बाइक बस से टकराई, 3 घायल

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा में बस से टकराने के बाद घटनस्थल पर पड़ी क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल। - Dainik Bhaskar
बठिंडा में बस से टकराने के बाद घटनस्थल पर पड़ी क्षतिग्रस्त मोटरसाइकल।

बठिंडा के संगत मंडी में सोमवार रात को सड़क हादसे में गुरु गोबिंद सिंह रिफाइनरी के 3 कर्मचारी घायल हो गए। हादसा उस वक्त का है, जब ये दो अलग-अलग बाइक पर ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे। रास्ते में कर्मचारियों की दो बाइक पेप्सु रोडवेज ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस से टकरा गई। हादसे में घायल हुए तीन कर्मचारियों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायलों में बूटा सिंह निवासी गांव कोट बख्तू, सौदागर सिंह पुत्र जगदेव सिंह और जगसीर सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी गहरी बुट्टर हैं। गुरु गोबिंद सिंह रिफाइनरी रामा में काम करते हैं। सोमवार रात को ड्यूटी के बाद तीनों अलग-अलग दो बाइक पर घर लौट रहे थे। बठिंडा-डबवाली रोड पर मछाणा गांव के पास इन दोनों बाइक की टक्कर PRTC की एक बस से हो गई। दुर्घटना में तीनों लोगों को चोटें आई हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा- तीनों बाइक सवार नशे में थे

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसे के वक्त रिफाइनरी के तीनों कर्मचारी नशे की हालत में थे। इसी कारण एक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और पीछे से आ रही PRTC की बस को चालक ने ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे वाली बाइक बस से टकरा गई। घायलों को एम्बुलेंस से बठिंडा के सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहां बूटा सिंह की हालत गंभीर बताई गई है।

उधर, पता चला है कि बस सिरसा से फरीदकोट की ओर जा रही थी। बस के चालक जमाल सिंह पुत्र जगीर सिंह ने बताया कि मछाणा गांव के पास बाइक चालक का अचानक संतुलन बिगड़ जाने के कारण यह दुर्घटना हुई। फिलहाल संगत पुलिस की तरफ से दुर्घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें