पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक की मौत:पटियाला में गटर साफ करते युवक की मौत, मकान मालिक ने 24 घंटे तक नहीं दी सूचना

पटियाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर नहीं पहुंचा तो तलाश के दौरान गटर में मिली लाश

सनौर रोड सब्जी मंडी के सामने झुग्गियों में रहने वाले आयूब (32) की निहाल बाग (सर्कट हाउस के सामने) के एक घर के सीवर लाइन में लाश मिली है। आयूब 4 बच्चों का पिता था और निहाल बाग में घर-घर से कचरा उठाने का काम करता था। परिजनों के मुताबिक आयूब साेमवार दोपहर 3 बजे घर से काम पर गया, लेकिन मंगलवार दोपहर तक नहीं लौटा। लोगों ने जब उसके कचरा उठाने वाले इलाके निहाल बाग में जाकर चेक किया तो उसकी रेहडी और एक घर के गटर के खुले ढक्कन मिले। जांच की तो गटर में आयूब के सर पर बंधा मफलर मिला।

गाेताखाेराें व क्रेन की मदद से आयूब की बॉडी को देर रात करीब 11: 30 बजे गटर से निकाला जा सका। दरअसल, आयूब निहाल बाग इलाके में कचरा उठाता है। वहां के एक परिवार ने गटन की सफाई करने को कहा था और सफाई करने लगा। इस दौरान उसकी मौत हो गई। लेकिन मकान मालिक ने घटना की जानकारी न पुलिस को दी और न ही परिवार को बताया।

पत्नी बोली-गटर में मौत हुई, इसलिए नहीं कराई कार्रवाई... आयूब के साथ काम करने वालों ने बताया कि आयूब की अगर गटर में डूबने से मौत हो गई थी तो जानकारी मकान मालिक को किसी को देनी चाहिए थी। भले ही पुलिस को दे देते लेकिन उन्होंने 24 घंटे बीतने के बावजूद घटना को छुपाए रखा। जबकि वह लोग अगर पूछने पहुंचे तो उन्हें जवाब दिया गया कि अयूब साढ़े 700 रुपए लेकर तेजाब लेने गया था वापस नहीं आया। जबकि सच्चाई यह सामने आई के आयूब की गटर से डेड बॉडी बरामद हुई। पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है। पत्नी ने कहा कि गटर में गिरने से मौत के चलते मकान मालिक पर कार्रवाई नही करवाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser