पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाकियू सिद्धूपुर के जिलाध्यक्ष ने की मीटिंग:संसद का घेराव करने वाले 102 किसानों के नामों की लिस्ट दी

बनूड़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारती किसान यूनियन सिद्धूपुर की मीटिंग अजीजपुर टोल प्लाजा पर जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह देहकलां की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर यूनियन के सभी अध्यक्षों एवं सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा संसद को घेरने के आह्वान के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई।

जिलाध्यक्ष सिद्धूपुर मोहाली कृपाल सिंह स्याऊ, ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धूपुर लखविंदर सिंह कराला ने 102 व्यक्तियों के नामों की सूची जिलाध्यक्ष को सौंपी, जो संसद घेराव में शामिल होंगे। किसानों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह देहकलां ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने तक भाजपा नेताओं का विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करने को भी कहा।

इस मौके अध्यक्ष देहकलां ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तीन कृषि बिलों को निरस्त नहीं करने पर अड़ी है लेकिन दिल्ली के बॉर्डर पर बैठे किसान तब तक वापिस नहीं लौटेंगे जब तक कि तीन कृषि कानून निरस्त नहीं हो जाते। इस मौके पर जसवंत सिंह कराली, जसवीर सिंह, जगजीत सिंह कराला, गुरदीप सिंह बूटा सिंह वाला, परमजीत सिंह, दलजीत सिंह, अमनदीप सिंह, मनजीत सिंह मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...