पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राउंड फायर:रंजिश में बेटा घर से लेकर आया बंदूक, पिता-भाई पर दो राउंड फायर, भाभी और भतीजी काे लगे छर्रे

बनूड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बनूड़ के गांव मोटेमाजरा में जमीन के बंटवारे के बाद बेटे के साथ रहता था पिता

गांव मोटे माजरा में रविवार सुबह उस समय माहौल तनावपूर्ण बन गया जब दो भाईयों की आपसी रंजिश के चलते चली गोली में दो महिलाएं जख्मी हो गईं। उनको तुरंत गांव वासियों ने चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया। एक की हालत गंभीर है। परिवार के मुखिया मुंशी सिंह (80) ने बताया कि उनेके पांच बेटे हैं। एएसआई परम सिंह और एएसआई अमरीक सिंह पुलिस के साथ पहुंचे।

बताया कि आरोपी गुरमेल सिंह को उसके घर से बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी परम सिंह व दर्शन सिंह ने बताया कि हरजिंदर कौर के हाथों की उंगलियों में और बेटी सिमरनजीत कौर के छर्रे लगे हैं। उसकी हालत गंभीर है। गुरमेल के खिलाफ कत्ल की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

5 एकड़ जमीन 5 बेटों में बांटी थी और कुछ जमीन ठेके पर दे रखी थी

मुंशी सिंह ने बताया कि पांचों पुत्रों को अपनी 5 एकड़ जमीन बांट दी है। अपने हिस्से में कुछ जमीन ठेके पर दे रखी है। बताया कि वह पहले अपने बेटे गुरमेल सिंह के पास रहता था। अपना सारा पैसा उसकाे देता था पर वह उससे दुर्व्यवहार करता था। उससे दुखी होकर वह 2 साल पहले बेटे गुरदीप सिंह के पास रहने लगा। उसके बाद उनका बेटा गुरमेल सिंह पैसों को लेकर उनसे व बेटे गुरदीप सिंह से झगड़ा करता था। रविवार सुबह 8 बजे के करीब जब उनका पुत्र गुरदीप सिंह उसकाे गुरुद्वारा साहिब ले जा रहा था तो बेटे गुरमेल सिंह ने उस पर डंडे से हमला कर दिया।

मौके पर मौजूद व्यक्तियों ने दोनों को छुड़ाया। बाद मेें गुरमेल अपने घर चला गया। लड़ाई का पता चलते ही गुरदीप सिंह की पत्नी व लड़की गुरुद्वारा साहिब पहुंची। गुस्से में गुरमेल सिंह घर से दोनाली बंदूक लेकर गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंचा। आते ही दो राउंड फायर कर दिए जाे उसकी भाभी हरजिंदर कौर के हाथ और भतीजी सिमरनजीत कौर के कान के पास व सीने में लगे। फायर करने के बाद अपने परिवार के मेंबरों को घायल हुआ देख आरोपी गुरमेल सिंह भाग निकला। जख्मियाें काे तुरंत चंडीगढ़ के सेक्टर-32 के जनरल अस्पताल पहुंचाया और सूचना पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें