पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:छड़बड़ पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का कर्मी, वार्ड 10 की लड़की संक्रमित

बनूड़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड 10 बाबा बंदा सिंह बहादुर कॉलोनी में नानके परिवार में रहती 19 साल की युवती संक्रमित निकली। जिसके बाद सेहत विभाग ने पूरे परिवार को क्वारेंटाइन कर दिया। एसएमओ डॉ हरप्रीत कौर ओबराय व डॉ ऋषभ ने बताया लड़की को बुखार आ रहा था, उसने कालो माजरा स्थित अस्पताल में टेस्ट कराया था। गांव छड़बड़ में ट्रेनिंग सेंटर का मुलाजिम पॉजिटिव पाया। डॉ ऋषभ ने बताया कि इस मुलाजिम का कुछ दिन पहले ढकाैली के अस्पताल में टेस्ट हुआ था। मुलाजिम अपने घर तरनतारन चला गया था। मुलाजिम के साथ रहते 3 मुलाजिमों के रविवार को सैंपल लिए जाएंगे। पातड़ां में काेराेना के 4 और मरीज मिले। उनमें से एक को कोविड केयर सेंटर पटियाला और तीन मरीजों को घर में आइसोलेट कर दिया गया है। कम्युनिटी सेहत केंद्र के डा साहिल जैन ने बताया कि वार्ड 8 से 3, वार्ड 6 से और 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

12 नए केस, संक्रमिताें की संख्या 366 पहुंची

जिले में शनिवार काे कोरोना वायरस के 12 केस दर्ज किए गए। जिससे पीड़िताें की संख्या 366 हो गई है। मौजूदा समय में 120 केस एक्टिव हैं। सिविल सर्जन डा. एनके अग्रवाल ने बताया कि पीड़िताें में गांव बधौछी से पुरुष, डेरा मीर मीरा से पुरुष, जलवेहड़ी धूमी से महिला, सलानी से पुरुष, अमलोह से महिला व पुरुष, मंडी गोबिंदगढ़ से तीन पुरुष व एक महिला, विधि चंद कालोनी व नवीपुर से 1-1 महिला शामिल है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें