पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:अमलोह के युवक की मौत, सुए के पास मिली लाश, युवक के पिता और भाई इंगलैंड में रहते हैं; अब घर में केवल मां ही बची

नाभाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लाक के गांव लुबाणा करमू में सूए के पास वीरवार को एक युवक की लाश मिली। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान 23 साल के गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक युवक अमलोह का रहने वाला था।

उसके पिता और भाई इंग्लैंड रहते हैं। अब घर में केवल मां ही अकेली रह गई है। पुलिस ने लाश को कब्जे मंे लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना सदर एसएचओ सुखदेव सिंह ने बताया कि वीरवार सुबह ही उनको लोगों से सूचना मिली थी कि सूए के पास किसी युवक की लाश पड़ी है ।

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लाश कब्जे में ली और उसको सिविल अस्पताल में रखवाया। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है।

पुलिस कॉल डिटेल, बाकी पहलुओं पर कर रही जांच
पुलिस अभी पड़ताल कर रही है कि अमलोह का युवक नाभा कैसे पहुंचा। उसकी कॉल डिटेल से भी सुराग जुटाया है। मौत या और कुछ और के सवाल पर कहा कि अभी जांच जारी है। सारे पहलुओं पर चर्चा कर पड़ताल कर रहे हैं। जाे भी सच्चाई होगी जल्द सामने आ जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें