पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:धोखाधड़ी मामले के भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, दो मुलाजिम जख्मी

नाभाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाईकोर्ट ने दो हफ्ते में आरोपी को पकड़ने के दिए थे आदेश

गांव धारोंकी के भगोड़े को पकड़ने गई अमलोह पुलिस व आरोपी परिवार में हाथापाई का मामला सामने आया है। दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं। भगोड़े को अमलोह पुलिस ले गई। नाभा पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की नाबालिग बेटी गगनदीप कौर, पत्नी परविंदर कौर, भाई मलकीत दास और पिता हरिचंद पर ड्यूटी में विघ्न डालने और पुलिस से हाथापाई को लेकर मामला दर्ज किया है। अमलोह पुलिस के अनुसार 2017 में गांव धारोंकी नाभा के कुलदीप दास और अमलोह के अनूप जस्सल पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। हाइकोर्ट ने इन्हें पीओ करार दिया था। नाभा के कुलदीप केेे घर में छिपे होने की सूचना पर अमलोह पुलिस ने रविवार तड़के दबिश देकर आरोपी को काबू कर लिया। इसी बीच आरोपी की पत्नी, नाबालिग बेटी, पिता और भाई व अन्य पुलिस से बहस करने लगे। पुलिस से आईकार्ड मांगा। इस पर हंगामा हो गया। आरोपी परिवार के चार लोग और 2 पुलिसकर्मी लखबीर सिंह और सराजदिन घायल हो गए।

सदर पुलिस नाभा ने चारों आरोपियों के खिलाफ ड्यूटी में विघ्न डालने और पुलिस पर हमले का केस दर्ज किया है। हंगामे का वीडियो भी वायरल हुआ है। अस्पताल में भर्ती पुलिसकर्मी लखबीर सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश भगोड़े कुलदीप दास को गिरफ्तार करने गए थे तो आरोपी परिवार ने हमला कर हाथापाई की। वहीं, आरोपी परिवार का कहना है कि पुलिस कर्मियों को पहचान बताने को कहा तो उनसे धक्केशाही की गई, जिसमें उनकी नाबालिग लड़की और परिवार को चोट लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें