पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमला:आईलेट्स की क्लास लगा नीचे आए युवक पर पांच राउंड फायर, जांघ में लगी गोली

नाभा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाभा के पटियाला गेट इलाके में दिन दहाड़े युवक पर हमला
  • हमले के पीछे बताई जा रही रंजिश

पटियाला गेट इलाके में एक युवक पर कार सवार हमलावरों ने फायरकर उसे जख्मी कर दिया। उसके बाद आरोपी फरार हो गए। जख्मी नौजवान की पहचान सरविंदर सिंह पुत्र भुपिंदर सिंह मैहस के तौर पर हुई है। उसे नाभा के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां से उसको राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मैहस गांव का सरविंदर सिंह पटियाला गेट के पास हीरा महल के आईलेट्स की तैयारी कर रहा है।

बुधवार दोपहर को क्लास लगाकर वह साथी के साथ कुछ खाने जा रहा था। तभी 5 से 6 युवक एक कार में आए। उन्होंने उसके पास गाड़ी रोकी और पहले लाठी-डंडों से हमला किया। फिर एक युवक ने हाथ में पकड़ी पिस्तौल से करीब 5 राउंड फायर किए। एक गोली सरविंदर की बाई जांघ पर लगी। जो जेब में पड़े फोन को पार करते हुए अंदर घुस गई। जख्मी सरविंदर वहीं गिर पड़ा। हमले के बाद आरोपी फरार हो गए। साथियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

साथी ने कुछ हमलवाराें के नाम भी बताए
हमले की पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें युवक हाथों में डंडे लेकर हमला करते दिखाई दे रहे हैं। राहगीर और आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल दिखा। इस मामले में युवक के साथी ने कुछ लोगों के नाम लिए है। हमलावर आसपास के इलाकों के बताए जा रहे हैं।

उनके मुताबिक अगर आरोपी सामने आते हैँं, तो वह उसे पहचान सकते हैं। सूचना पर थाना कोतवाली से जांच अधिकारी लालचंद मौके पर पहुंचे। कहा कि घायल नौजवान के बयान दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। आरोपियों ने हमला क्यों किया इसकी जांच की जा रही है। दोस्तों ने जो बताया है उसकी पड़ताल की जा रही है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे।

खबरें और भी हैं...