पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:मृतक आश्रित कोटे में युवक को नहीं मिली नाैकरी, की खुदकुशी

नाभा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी ने नप अधिकारी व ननद पर लगाए आराेप

बौड़ा गेट के करीब बाल्मीक मंदिर के पास रहने वाले 31 साल के प्रिंस ने मंगलवार काे फंदा लगाकर ‌आत्महत्या कर ली। प्रिंस काे परिवार सिविल अस्पताल लके गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डाॅक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रिंस की माैत के बाद पत्नी व रिश्तेदाराें ने माैत का कारण उसे नगर परिषद में पिता की जगह नाैकरी न मिलना बताया।

पत्नी नेहा व भाई पंकज ने आरोप लगाया कि प्रिंस ने नगर परिषद के एक उच्च अधिकारी व एक मुलाजिम और अपनी बहन कंचन से परेशान होकर यह कदम उठाया है। प्रिंस का 3 साल का बेटा, 5 साल की बेटी छोड़ गया है।

प्रिंस के पिता पवन कुमार नाभा नगर परिषद में नौकरी करते थे। उनकी 17 सितंबर 2019 को मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद मां व परिवार वालों के कहने पर नगर परिषद में प्रिंस को नौकरी देने के लिए मता डाला था।

अभी तक उसे नौकरी नहीं दी गई थी। पत्नी नेहा का आरोप‌ है कि उसकी ननद के नप के अधिकारी से संबंध है, इसलिए वह भाई की नौकरी में रुकावट थी। थाना कोतवाली इंचार्ज गुरप्रीत सिंह समराओ ने बताया कि उनके पास जानकारी आई थी। परिवार के बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई हाेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें