पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीन लगाई गई:वैक्सीन की 200 डोज बाकी, निजी अस्पतालों से वापस मंगवाई

पटियाला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए ज्यू ही लोगों में उत्साह बढ़ा तो उसी समय वैक्सीन की कमी सामने आ गई। सोमवार को सरकारी अस्पतालों में वैक्सिनेशन करने के लिए प्रशासन ने निजी अस्पतालों से वैक्सीन वापस मंगवा ली। बहुत ही मुश्किल से दिन पूरा किया। उधर वैक्सीनेशन कराने के लिए सरकारी अस्पताल में भारी भीड़ नजर आई। वैक्सिनेशन की कमी के चलते प्रशासन ने वैक्सीन कंपेन बंद कर दी है। सोमवार को माता कौशल्या अस्पताल, मॉडल टाउन सिविल अस्पताल और सिविल अस्पताल त्रिपड़ी में वैक्सीन लगाई गई।

जिला डीआईओ डॉ वीनू गोयल ने बताया कि लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर भारी उत्साह है। अब वैक्सिनेशन की पूर्ति के लिए फिलहाल निजी अस्पतालों से वैक्सीन वापस मंगवा ली है। वैक्सीन कंपेन फिलहाल बंद कर दी है। कहा कि जिले में सिर्फ 2 डोज बाकी है। उन्हें उम्मीद है कि और डोज जल्द पटियाला पहुंच जाएगी। अगर पटियाला की बात करें तो फिलहाल अभी कोई भी वैक्सीन कैंप लगाना संभव नहीं है। माता कौशल्या अस्पताल में रोजाना 500 के करीब डोज लग रहे हैं।

सिविल अस्पताल मॉडल टाउन, सिविल अस्पताल त्रिपड़ी और जिले के अन्य अस्पताल सहित कई निजी अस्पताल शामिल हैं। रोजाना बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किए जा रहे थे। वैक्सीन की कमी को कैसे पूरा किया जाएगा, फिलहाल इसके बारे में सेहत विभाग का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। प्रशासनिक अधिकारियों की नजरें केंद्र और सरकार से मिलने वाली डोज पर हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें