पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नवरात्र कल से:200 मुलाजिम के जिम्मे होगी श्री काली देवी मंदिर की सुरक्षा

पटियाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भक्तों की सुरक्षा के लिए एसएसपी ने लिया जायजा, अतरिक्त फाेर्स लगाने काे कहा

नवरात्र को लेकर प्राचीन श्री काली देवी जी मंदिर में तैयारियां जोर-शोर चल रही हैं। श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए मंदिर प्रबंधन ने अतिरिक्त सुरक्षा की व्यवस्था रहेगी। संदिग्ध लोगों पर नजर रखने काे मंदिर में दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। सीसीटीवी कैमरे का एक कंट्रोल मंदिर के प्रवेश द्वार पर हाेगा, जिसकी माॅनीटरिंग जिला प्रशासन खुद करता है। नवरात्रों का त्यौहार इस बार कड़ी सुरक्षा के बीच होगा। एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने शनिवार काे श्री काली देवी मंदिर में पहुंचकर सुरक्षा प्रबंधाें का जायजा लिया और एक्सट्रा फोर्स लगाने के निर्देश जारी किए हैं। एसएसपी ने सुरक्षा का जिम्मा एसपी सिटी का सौंपा है।

संगरूर की तरफ से आने वाले श्रद्धालु मालवा-फूल सिनेमा में वाहन करेंगे पार्क

ट्रैफिक इंचार्ज रंजीत सिंह ने बताया कि शेरावाला गेट से लेकर लाहाैरी गेट लाइटों तक नवरात्रों के दौरान एक मंदिर वाली सड़क पूरी तरह से बंद रहेगी, जबकि दूसरी सड़क के दोनों तरफ व्हीकल चलेंगे। फव्वारा चौक से शेरावाला गेट तक हैवी व्हीकल की एंट्री बैन है। हैवी व्हीकलों को फव्वारा चौक से डायवर्ट कर लीला भवन होते हुए 21 नंबर फाटक से हाइवे पर निकाला जाएगा। मंदिर में पार्किंग की समस्या को देखते हुए संगरूर राेड की तरफ से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए मालवा-फूल सिनेमा में, लाहाैरी गेट की तरफ से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए कैपिटल सिनेमा व लेबर काेर्ट पार्किंग बनाई गई है। श्रद्धालुओं से अपील की है कि वह अपने व्हीकल पार्किंग वाली जगह पर ही पार्क करें। दुकानदार अपने दुकान सीमित जगह पर ही लगाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें