चोर गिरोह का पर्दाफाश:4 काबू, 6 बाइक बरामद, 3 ननयोला, 3 घड़ाम से किए थे चोरी

पटियाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटियाला | थाना जुलका की चौकी रोहड़ जागीर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी के 6 बाइक बरामद किए हैं। चारों आरोपियों की उम्र 20 वर्ष है और मजदूरी करते थे। आरोपियों की पहचान भुपिंदर सिंह उर्फ भिंदा, कमलजीत सिंह उर्फ प्रिंस, गुरजिंदर सिंह उर्फ काली, गुरसेवक सिंह उर्फ अजय निवासी गांव दीवानवाला थाना सनौर जिला पटियाला के तौर पर हुई है। अदालत से भुपिंदर सिंह उर्फ भिंदा, कमलजीत सिंह उर्फ प्रिंस का दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

गुरजिंदर सिंह उर्फ काली और गुरसेवक सिंह उर्फ अजय को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है। चौकी रोहड़ जागीर के इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी भीड़भाड़ वाली जगहों पर बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। इन्होंने गांव ननयोला से दशहरे के दौरान तीन बाइक और नववर्ष के आयोजन के दौरान शिव मंदिर घड़ाम से तीन बाइक चोरी किए थे।

नए साल पर चोरी हुई एक बाइक की जानकारी मिली थी। इसकी तफतीश के दौरान सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर चाेरी की 6 बाइक बरामद किए हैं। चौकी इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी अपने ही शहर या इलाके में चोरी की बाइक किसी को बेचकर फंसना नहीं चाहते थे। इसलिए चोरी की 6 बाइक अभी तक बेची नहीं थी। आरोपी दूसरे राज्य में इन बाइकों को बेचने की तैयारी में थे, लेकिन पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...