4 साल का बच्चा लापता:सैदखेड़ी में 2 महिलाओं के झगड़े के बाद 4 साल का बच्चा लापता, अज्ञात पर केस

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देती बच्चे का पिता। - Dainik Bhaskar
जानकारी देती बच्चे का पिता।
  • बच्चा लापता होने के बाद से पड़ोसी महिला और उसका पति गायब हैंः पिता

थाना खेड़ी गड्डियां के अधीन पड़ते गांव सैदखेड़ी के रहने वाले संजीव का 4 साल के बच्चा लापता हो गया है। इस संबंधी थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने अनजान व्यक्तियों के खिलाफ बच्चे को गैरकानूनी ढंग से हिरासत में रखने का केस दर्ज किया है। बच्चा 12 अक्टूबर दोपहर से लापता है।

बच्चे की तलाश के लिए पिता आस पड़ोस के गांव और राजपुरा इलाके में अनाउंसमेंट करवा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस भी जांच जुटी है। लापता लुकेश (4) के पिता संजीव मुखिया ने बताया कि वह राजपुरा मंडी में फल बेचने का काम करता है। मंगलवार को वह काम निपटाने के बाद घर वापस आया आकर सो गया था।

उन्होंने बताया कि जब वह शाम करीब 4:30 बजे नींद से जागा, तो देखा कि उसके 2 बच्चे घर में नजर आ रहे हैं, लेकिन 4 साल का लुकेश घर में नजर नहीं था। जिसकी आस पड़ोस में तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद शाम को थाना पुलिस को जानकारी दी।

संजीव मुखिया ने बताया कि जब वह थाने से वापस घर आया, तो पत्नी ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उसकी पड़ोसन महिला के साथ बहस हुई थी। इसके बाद से ही बच्चा घर नहीं आया। उन्होंने बताया कि आरोपी पड़ोसन व उसका पति घनौर मंडी में कहीं काम करते हैं। जिनका अभी तक कोई अता-पता नहीं है।

20 दिन पहले गांव से पत्नी को लेकर आया था
संजीव ने बताया कि वह पिछले करीब 15 साल से गांव सैदखेड़ी में रहकर राजपुरा मंडी में काम कर रहा है। महज 20 दिन पहले ही अपनी पत्नी और बच्चों को गांव से लेकर आया था, उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे की तलाश के लिए जगह-जगह अनाउंसमेंट करवाने के अलावा फोटो दिखाकर तलाश कर रहा है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।

खबरें और भी हैं...