पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

33 घंटे, 50.7 एमएम बारिश:दिन और रात के तापमान में 40 का अंतर पुरानी ट्रैक्टर मार्केट में ज्यादा जलभराव

पटियाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरगाह में मकान गिरा, महिला जख्मी

मंगलवार सुबह 8:30 बजे से बुधवार शाम 5:30 बजे तक शहर में 50.7 एमएम बारिश हुई है। माैसम विभाग के मुताबिक बारिश के बाद अधिकतम तापमान 28.7 डिग्री रहा। बीते तीन दिन में 10 डिग्री से ज्यादा तापमान गिरा है। जबकि न्यूनतम तापमान में 0.1 डिग्री की बढ़ाेतरी हुई। दिन अाैर रात के तापमान में केवल 4 डिग्री का अंतर रहा है।

बारिश के चलते शहर के कई इलाकाें में जलभराव हाे गया। सबसे ज्यादा पानी पुरानी ट्रैक्टर मार्केट में हुअा। बारिश के बाद शहर के कई इलाकाें का दाैरा निगम कमिश्नर अाैर मेयर ने किया। बारिश के चलते राजिंदरा में लोगों का निकलना मुश्किल हो गया। प्रशासन यहां पर सीवरेज का काम कर रहा है।

मरीजों को ओपीडी और इमरजेंसी, गायनी विभाग, लैब में जाने के लिए मशक्कत का सामना करना पड़ा। यहां एक गाड़ी फंस गई। मौसम विभाग ने अगले तीन दिन यानी 72 घंटे तक बारिश का अनुमान लगाया है।

दरगाह में मकान गिरा, महिला जख्मी
डीसीडब्ल्यू रोड फोकल प्वाइंट के सामने पीर बाबा की दरगाह में रहने वाले परिवार का मकान गिर गया। मुख्य सेवादार की पत्नी जख्मी हुई जिसे राजिंदरा में दाखिल कराया गया। सेवादार बदावा राम पीर बाबा रसीया जी व पीर बाबा लालां वाले फाेकल प्वाइंट ने जमींदार पर आरोप लगाते कि उन्हाेंने दरगाह के साथ लगती जमीन के मालिक ने 8-9 फुट मिट्टी निकाल रखी है। कहा इंसाफ न मिल ताे वह भूख हड़ताल करेगा।

खबरें और भी हैं...