पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेलवे:60 दिन बाद रेलवे टिकट काउंटर ओपन टिकट बिके केवल 9

पटियाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए लॉकडाउन के बीच में 1 जून से 200 ट्रेन शुरू करने जा रही है। वहीं इन ट्रेनों की टिकट बुकिंग के लिए रेलवे ने स्टेशन पर अपने टिकट काउंटर ओपन कर दिए है।

दो दिन बीत चुके है यात्रियों ने पहले दिन 3 और दूसरे दिन 6 टिकट बुक किए है। वहीं रेलवे का कहना है कि लोग अब काउंटर से नहीं ऑनलाइन टिकट बुक करवा रहे हैं। जिसके चलते उनकी भीड़ नहीं देखी जा रही है। वहीं काउंटर के बाहर सोशल डिस्टेसिंग का भी पूरा पालन किया गया है और गोल गोल घेरे बनाए हैं।

रेलवे के मुताबिक आरक्षण कार्यालय में सेवाएं बहाल की जाएंगी। टिकटों की धन वापसी की सेवा बाद में शुरू होगी। बता दें कि रेलवे ने 200 ट्रेनें श्ुरू की हैं, इनमें से कोई भी ट्रेन पटियाला से नहीं चलेगी। यात्रियों को जो भी ट्रेन पकड़नी होगी, वह अंबाला से मिलेगी। इन ट्रेनों की की बुकिंग कराने के लिए यात्री रेलवे के काउंटर पर पहुंच रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें